Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने थलैवी से जुड़े नए विवाद पर दी प्रतिक्रिया, कहा- फिल्म माफिया का नया प्रोपेगेंडा

Kangana Ranaut On Thalaivii कंगना रनोट ने फिल्म थलैवी में काम किया था। अब इस फिल्म को लेकर नई खबर आई थी कि डिस्ट्रीब्यूटर्स 6 करोड़ रुपये वापिस मांग रहे है। कंगना रनोट ने इन खबरों का खंडन किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 22 Mar 2023 07:12 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 07:12 PM (IST)
Kangana Ranaut ने थलैवी से जुड़े नए विवाद पर दी प्रतिक्रिया, कहा- फिल्म माफिया का नया प्रोपेगेंडा
Kangana Ranaut On Thalaivii: कंगना रनोट फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut On Thalaivii: कंगना रनोट ने थलैवी के डिस्ट्रीब्यूटर्स द्वारा 6 करोड़ रुपये की रिफंड मांगने की खबर पर प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने इन खबरों को तथ्यहीन बताया है और इसे फिल्म माफिया द्वारा किया गया नया प्रोपगंडा करार दिया है। कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने जानकारी दी है कि थलैवी फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही अपनी कमाई कर ली थी। उन्होंने खबर को प्रोपेगेंडा भी बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म भी उसी प्रोड्यूसर्स को बेची है। 

loksabha election banner

कंगना रनोट ने लिखा है, 'यह एक फेक प्रोपेगेंडा है

इंस्टाग्राम पर खबर की स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कंगना रनोट ने लिखा है, 'यह एक फेक प्रोपेगेंडा है, जिसे फिल्म माफिया ने मेरे खिलाफ चलाया है। मैंने इमरजेंसी भी जी स्टूडियो ऑफिशियल को ही बेची है और थलैवी ने भी रिलीज होने से पहले ही अपना पूरा कास्ट रिकवर कर लिया था। फिल्म को रिलीज हुए अब 2 वर्षों से ज्यादा हो गए हैं। मेरे खिलाफ कई झूठी खबरें फैलाई गई हैं। उन लोगों को इग्नोर करें, जिनकी जली पड़ी है।'

थलैवी में कंगना रनोट ने जे जयललिता की भूमिका निभाई थी

थलैवी का निर्देशन विजय ने किया था। यह 2 भाषाओं में बनी बायोपिक फिल्म थी। इसमें कंगना रनोट ने तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अरविंद स्वामी भी नजर आए थे। उन्होंने एडीएमके के फाउंडर एमजी रामचंद्रन की भूमिका निभाई थी। फिल्म को साउथ में काफी पसंद किया गया था। फिल्म की कमाई भी अच्छी हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनोट के लुक की सराहना की गई थी

फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी। ई टाइम्स ने दावा किया था कि जी स्टूडियो ने 6 करोड़ रुपये एडवांस अमाउंट दिया था, जिसे अभी तक वापस नहीं मिला है और डिस्ट्रीब्यूटर पिछले 2 वर्षों से निर्माताओं से ईमेल और फोन के माध्यम से पैसा वापस मांग रहे हैं और जिसे नहीं चुकाया गया है और अब वह कानूनी रास्ता अपनाने का विचार कर रहे हैं। कंगना रनोट ने जे जयललिता की भूमिका निभाने के लिए अपना वजन बढ़ा लिया था। उनके लुक की सराहना की गई थी। अब वह जल्द फिल्म इमरजेंसी में नजर आनेवाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Azadi ka Amrit Mahotsav (@amritmahotsav)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.