Move to Jagran APP

Javed Akhtar के मानहानि मामले में कंगना रनोट को भेजा गया समन, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा- 'गीदड़ों का एक झुंड...'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि मामले का सामना कर रही हैं। इस मामले में सोमवार को मुंबई पुलिस ने कंगना रनौट को समन जारी किया है। यह समन अभिनेत्री को अदालत में पेश होने के लिए भेजा गया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 11:22 AM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 11:22 AM (IST)
Javed Akhtar के मानहानि मामले में कंगना रनोट को भेजा गया समन, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा- 'गीदड़ों का एक झुंड...'
कंगना रनोट और जावेद अख्तर, सोशल मीडिया: kanganaranaut/@Javedakhtarjadu

नई दिल्ली, जेएनएन । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि मामले का सामना कर रही हैं। इस मामले में सोमवार को मुंबई पुलिस ने कंगना रनौट को समन जारी किया है। यह समन अभिनेत्री को अदालत में पेश होने के लिए भेजा गया है। इससे पहले भी मुंबई पुलिस कंगना रनोट को समन भेजकर थाने में हाजिर होने के लिए बोल चुकी है। अब दोबारा समन मिलने पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह इसके जरिए अक्सर खुलकर बयानबाजी करती रहती हैं। साथ ही अपने विरोधियों को भी जवाब देती रहती हैं। जावेद अख्तर की ओर से कंगना रनोट के खिलाफ दायर मामले की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने अपने विरोधियों को गीदड़ों का एक झुंड बताया और खुद को शेरनी कहा है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी। मजा आएगा।' सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके ट्ववीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि जावेद अख्तर ने पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनोट के खिलाफ मानहानि की शिकायत दायर की थी।

इस पर कोर्ट ने दिसंबर 2020 में जुहू थाना पुलिस जांच करने का निर्देश दिया था। केस की अगली सुनवाई एक मार्च को होगी। अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने सोमवार को मजिस्ट्रेट आरआर खान को बताया कि पुलिस ने पिछले महीने कंगना रनोट को उसके सामने पेश होकर बयान दर्ज करवाने के लिए समन किया था। लेकिन अभिनेत्री ने उसका कोई जवाब नहीं दिया।

बता दें कि अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संदर्भ में बॉलीवुड में कथित गुटबाजी की चर्चा करते हुए उसमें उनका नाम घसीट कर अपमानजनक टिप्पणी की। उन्होंने अपनी शिकायत में कंगना की टिप्पणी को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि उससे उनकी छवि को नुकसान हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.