Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Reached Mumbai: कमांडोज के पहरे के बीच मुंबई पहुंचीं कंगना रनोट, छावनी में तब्दील हुआ एयरपोर्ट

जैसा की कंगना रनोट ने वादा किया था कि वो 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं ‘किसी के बाप में दम हो तो रोक ले’ तो अपने वादे के मुताबिक कंगना आज मुंबई पहुंच गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 03:20 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 03:52 PM (IST)
Kangana Ranaut Reached Mumbai: कमांडोज के पहरे के बीच मुंबई पहुंचीं कंगना रनोट, छावनी में तब्दील हुआ एयरपोर्ट
Kangana Ranaut Reached Mumbai: कमांडोज के पहरे के बीच मुंबई पहुंचीं कंगना रनोट, छावनी में तब्दील हुआ एयरपोर्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। जैसा की कंगना रनोट ने वादा किया था कि वो 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं ‘किसी के बाप में दम हो तो रोक ले’, तो अपने वादे के मुताबिक कंगना आज मुंबई पहुंच गई हैं। कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई पहुंची हैं। मुंबई एयरपोर्ट से उनके पहुंचने का एक वीडियो सामने आया जिसमें कंगना तो नज़र नहीं आ रहीं, लेकिन इंडिगो की कार जरूर नज़र आ रही है जिसमें वो अपनी बहन के साथ मौजूद हैं।

loksabha election banner

न्यूज एजेंसी एएनआई पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें एयरपोर्ट पर टाइट सिक्योरिटी नज़र आ रही हैं। कंगना के पहुंचने से पहले ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। आप इन तस्वीरो में मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटनेशनल एयरपोर्ट का नज़ारा साफ देख सकते हैं। कंगना के मुंबई पहुंचने के साथ ही उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हो रहा है। भारतीय कामगर सेना के लोग हाथ में तख्तियां लिए हुए कंगना के खिलाफ नारेबाज़ी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कंगना रनोट को y सिक्योरिटी दी गई है। वाई कैटेगरी की सुरक्षा में जिस व्यक्ति को सुरक्षा मिलती है, उसके साथ 11 जवान रहते हैं। इसमें एक या दो कमांडो भी होते हैं और पुलिसकर्मी रहते हैं। सरकार की ओर से चार स्तर की सुरक्षा प्रदान की जाती है, जिसमें जेड प्लस, जेड, वाई और एक्स स्तर की सुरक्षा होती है। वाई कैटेगरी की सुरक्षा तीसरे स्तर की सुरक्षा होती है। यह सुरक्षा सरकार लोगों को उन्हें मिल रही धमकियों के बाद और उनकी जान को खतरा माने जाने पर देती है।

 दरअसल, कंगना कई दिनों से अपने लिए सुरक्षा की मांग कर रही थीं, बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत के साथ ज़ुबानी जंग के बाद कंगना को ये सिक्योरिटी दी गई है। वहीं दूसरी तरफ इस बहसबाज़ी के बाद बीएमसी अधिकारी हाल में कंगना के मुंबई वाले ऑफिस पहुंचे और उनके ऑफिस में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए तोड़फोड़ की। जिस पर कंगना काफी नाराज़गी ज़ाहिर की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.