Move to Jagran APP

अपकमिंग फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही ये एक्ट्रेस, चेहरे का कर लिया ये हाल, देखें तस्वीरें

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थालइवी’ के लिए कंगना रनौत कितनी मेहनत कर रही हैं आप खुद ही देख लीजिए। Photo- Team Kangna Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 01:05 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 01:10 PM (IST)
अपकमिंग फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही ये एक्ट्रेस, चेहरे का कर लिया ये हाल, देखें तस्वीरें
अपकमिंग फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही ये एक्ट्रेस, चेहरे का कर लिया ये हाल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में कहा जाता है कि वो जिस किरदार को निभाती हैं उसमें रम जाती हैं। बेहतरीन एक्टिंग के दम पर नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थालइवी’ के लिए भी जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। हाल ही में उनके इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं जिनमें दिखाया गया कि कंगना, जयललिता जैसी दिखने के लिए क्या-क्या कर रही हैं।

loksabha election banner

आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद से जयललिता का गेटअप लेंगी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नजर आ रहा है कि प्रोस्थेटिक मेकअप से पहले कंगना के चेहरे का मेजरमैंट लिया जा रहा है। उनके पूरे चेहरे पर ग्रीन कलर का लेप लगा हुआ है। इस लेप को देखकर साफ समझा जा सकता है कि एक्ट्रेस के लिए सांस लेना भी कितना मुश्किल हो रहा होगा। फोटो शेयर करते हुए ये भी बताया गया है कि कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप मेजरमैंट लॉस एंजेलिस के जेसन कोलिन्स स्टूडियो में किया जा रहा है। इस लुक टेस्ट के लिए कंगना दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस रवाना हुई थीं।

 

View this post on Instagram

#KanganaRanaut going through prosthetic measurements at Jason Collins’s Studio in Los Angeles for #Thalaivi. Jason has previously worked for Captain Marvel creating prosthesis for Brie Larson. Needless to say, Jayalalithaa's Biopic will definitely be something mind blowing.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बात दें कि कंगना की पिछली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि फिल्म में कंगना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। लेकिन उसके बावजदू फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा था। यही वजह है कि कंगना जयललिता की बायोपिक ‘थालइवी’ में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसलिए वो हर स्टेप को फॉलो कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.