नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन इसी बीच कंगना ने अपनी एक और फिल्म का एलान कर दिया है। कंगना ने फिल्म 'सीता' का एलान कर दिया है जिसमें वो मुख्य किरदार निभाने वाली हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये पहली बार नहीं है जब कंगना माता सीता का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले भी कंगना इस किरदार को निभा चुकी हैं। इस बारे में खुद कंगना ने ही अपने फैंस को बताया है।

कंगना रनोट ने आज सुबह ही अपनी आगामी फिल्म 'सीता' का एलान किया है। फिल्म के एलान के बाद से ही कंगना के प्रशंसक उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं निर्देशक के इस फैसले की भी सराहना की जा रही है। वहीं अब कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वो माता सीता का किरदार पहली बार नहीं निभा रही हैं। कंगना इससे पहले भी माता सीता का किरदार निभा चुकी हैं। उस समय कंगना की उम्र 12 साल थी।

दरअसल कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना रनोट बेहद छोटी हैं और लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ कंगना ने बालों में गजरा लगाया है और ज्वेलरी भी पहनी हुई है। कंगना इस तस्वीर में हाथ से आशीर्वाद देते हुए दिख रही हैं। तस्वीर में कंगना के साथ एक लड़की और खड़ी है जो उन्हीं की तरह पोज दे रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने बचपन में भी सीता का किरदार निभाया था। जब मैं महज 12 साल की थी। स्कूल के एक प्ले में। सियारामचंद्र की जय।' कंगना इस तस्वीर में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। वहीं बात करें कंगना रनोट स्टारर फिल्म 'सीता' की तो ये फिल्म एक मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन अलौकिक देसाई करने जा रहे हैं। ये फिल्म भव्य सेट पर बनेगी। इस फिल्म की कहानी को खुद अलौकिक देसाई ने केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म के संवाद मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज की जाएगी।

Edited By: Pratiksha Ranawat