नई दिल्ली, जेएनएन। एक तरफ जहां बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस का शिकार होते जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो कोरोना वैक्सीन लगवाकर अपने फैंस और चाहना वालों को इस महामारी से लड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने भी फैंस को खास अंदाज में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया है।

अभिनेत्री ने अपने माता-पिता को कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाकर फैंस और इसके लिए प्रेरित किया है। इस बात की जानकारी खुद कंगना रनोट ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता की दो तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में कंगना रनोट की मां और दूसरी तस्वीर में उनके पिता कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

माता-पिता की इन तस्वीरों को कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने अपने फैंस और चाहने वालों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया है। कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे माता-पिता को हिमाचल प्रदेशन में आज वैक्सीन की दूसरी डोज मिली है। कोई बुखार नहीं, कोई कमजोरी और अन्य कोई भी लक्षण नहीं हुआ। वह बहुत ठीक और खुश हैं। अब अपनी बारी का इंतजार कर रही हूं।'

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बात करें कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द की फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

यह एक पॉलिटिकल-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसके अलावा कंगना की आने वाली फिल्मों में तेजस और धाकड़ शामिल हैं। कंगना ने तेजस का राजस्थान शेड्यूल हाल ही में पूरा किया है।

 

Edited By: Anand Kashyap