Move to Jagran APP

Kangana Ranaut एक बार फिर फिल्म माफिया पर भड़की, बोलीं- उन्हें मेरा एटिट्यूड समझना चाहिए

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां आशा रनोट की तस्वीर शेयर की और बताया है कि वह आज भी खेत में काम करती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक बार फिल्म माफिया पर अपनी भड़ास निकाली है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 27 Feb 2023 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2023 11:31 AM (IST)
Kangana Ranaut, Karan Johar, Kangana Ranaut New Post, Kangana Ranaut Mother Post, Kangana Ranaut Mother, Film Mafia

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं। आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं, जिसके चलते वह अक्सर ट्रोल भी की जाती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां आशा रनोट की तस्वीर शेयर की और बताया है कि वह आज भी खेत में 7-8 घंटे काम करती हैं। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

खेत में काम करते हुए कंगना ने शेयर की मां की तस्वीर

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'ये मेरी माता जी हैं। रोज 7-8 घंटे खेती करती हैं। अक्सर घर पर लोग आते हैं और उनसे कहते हैं हमें कंगना की मम्मी से मिलना है। बड़ी विनम्रता से हाथ धोकर वो उन्हें चाय-पानी देकर कहती हैं, मैं ही उनकी मां हूं, उनकी आंखें फटी रह जाती हैं, वो हैरान हो जाते हैं, उनके पैर पड़ जाते हैं। 'एक बार मैंने कहा इतने लोग घर पर आते हैं, क्या जरूरत है सबको खुद चाय-खाना बनाकर देने की!

उन्होंने कहा- नहीं बेटा, जो आपको इतना चाहते हैं, हमारा सौभाग्य है हम उनकी सेवा कर सके...। धन्य है मेरी माता जी और उनका चरित्र। बस एक ही शिकायत है, फिल्म सेट पर नहीं आना चाहती हैं, बाहर खाना नहीं खाना चाहती हैं, सिर्फ घर का खाना खाएंगे, मुंबई में नहीं रहना चाहती हैं, विदेश नहीं जाना चाहती हैं... और अगर हम फोर्स करें तो फिर जबरदस्त डांट पड़ती है। इनके चरणों में रहें भी तो कैसे रहें।'

कंगना ने साधा मूवी माफिया पर निशाना

एक्ट्रेस ने कुछ ही देर पहले एक नया ट्वीट किया जिसमे लिखा- 'कृपया ध्यान दें कि मेरी वजह से मेरी मां अमीर नहीं हैं। मैं राजनेताओं, ब्यूरोक्रेट्स और बिजनेसमैन के परिवार से आती हूं। मॉम 25 साल से ज्यादा समय से टीचर हैं, फिल्म माफिया को समझना चाहिए कि मेरा एटिट्यूड कहां से आता है और मैं उनकी तरह शादियों में घटिया चीजें और डांस क्यों नहीं करती।'

कंगना की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इस साल फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देगी। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आने वाली है।  इसके अलावा वह 'तेजस',  'मणिकर्णिका रिटर्न्स' और 'सीता' में भी नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- Zee Cine Awards Winners: आलिया भट्ट बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, तो कार्तिक आर्यन को मिला बेस्ट एक्टर का खिताब

यह भी पढ़ें- Asim Riaz: 'सिद्धार्थ शुक्ला ने मुझे लगाया था गले', पहली बार छलका आसिम रियाज का दर्द, शहनाज गिल पर मारा ताना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.