Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने ट्विटर पर फिर निकाला गुस्सा, कहा- 'इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुका है'

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपनी फिल्मों के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती हैं। बहुत बार कंगना रनोट अपने बयानों की वजह से विवादों में भी आ चुकी हैं

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 11:16 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 11:16 AM (IST)
Kangana Ranaut ने ट्विटर पर फिर निकाला गुस्सा, कहा- 'इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुका है'
कंगना रनोट ने फिर साधा ट्विटर पर निशाना, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपनी फिल्मों के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती हैं। बहुत बार कंगना रनोट अपने बयानों की वजह से विवादों में भी आ चुकी हैं, लेकिन वह खुलकर बोलने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हैं।

loksabha election banner

बयानों की वजह से कई बार ट्विटर कंगना रनोट के अकाउंट को भी सस्पेंड कर चुका है। ऐसे में अभिनेत्री ने एक बार फिर से ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने ट्विटर को इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा की ताकतों के आगे बिका हुआ भी बताया है। यह बात कंगना रनोट ने ट्विटर के जरिए कही है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आप इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुके हैं। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। दूसरों के विचारों के प्रति आप बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं। ट्विटर इस वक्त अपने ही लालच का गुलाम बनकर रह गया है. बड़े-बड़े दावे करने की जरूरत नहीं है। काफी शर्मनाक लगता है यह।'

कंगना रनोट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनोट ने खुलकर ट्विटर की आलोचना की है। इससे पहले भी वह कई बार इसकी आलोचना कर चुकी हैं।

अब उन्होंने अब यह गुस्सा ट्विटट हेड जैक डोर्सी के वायरल हो रहे 6 साल पुराने एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए निकला है। साल 2015 में जैक डोर्सी ने सभी ट्विटर पर यूजर्स को भरोसा दिला था कि उनका प्लेटफॉर्म सचाई के साथ खड़ा रहता है। वहीं इन दिनों अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों द्वारा हुई हिंसा के बाद उनका यह ट्वीट फिर से वायरल हो रहा है। जिस पर कंगना रनोट ने अपना एक बार फिर से गुस्सा जाहिर किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.