Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Office Demolished: कंगना के समर्थन में आईं सोनम कपूर, कंगना ने कर दिया ट्रोल

Kangana Ranaut Office Demolished सोनम कपूर को जवाब देते हुए कंगना रनोट ने उनकी तुलना रिया चक्रवर्ती के साथ नहीं करने के लिए कहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 07:37 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 09:02 PM (IST)
Kangana Ranaut Office Demolished: कंगना के समर्थन में आईं सोनम कपूर, कंगना ने कर दिया ट्रोल
Kangana Ranaut Office Demolished: कंगना के समर्थन में आईं सोनम कपूर, कंगना ने कर दिया ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कंगना रनोट का ऑफिस टूटने के बाद हमदर्दी दिखाते हुए कंगना के पक्ष में ट्वीट कर दुख जताया था। इसपर कंगना ने सोनम पर पलटवार किया है और सोनम पर अपने संघर्ष की तुलना 'ड्रगी’ रिया चक्रवर्ती से करने की बात भी कही है। कंगना रनोट के कार्यालय को बीएमसी अधिकारियों ने कल ध्वस्त कर दिया था। बांद्रा के पाली हिल स्थित उनके कार्यालय से 'अवैध निर्माण हिस्से' को हटाने के लिए कार्रवाई की गई थी।

loksabha election banner

BMC के इस कदम से कई बॉलीवुड सेलेब्स कंगना के समर्थन में सामने आए हैं। सोनम कपूर ने भी कंगना को अपना समर्थन दिया। लेकिन ऐसा लगता है कि कंगना को यह अच्छा नहीं लगा है। सोनम के जवाब में कंगना ने उनसे रिया चक्रवर्ती के साथ उनकी तुलना नहीं करने के लिए कहा है। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग-एंगल की जांच में NCB द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सोनम कपूर ने महात्मा गांधी के कोट को दीया मिर्जा के ट्वीट के साथ रिट्वीट किया और लिखा, 'आंख के लिए आंख पूरी दुनिया को अंधा बना देती है।' लेकिन ऐसा लगता है सोनम की बात कंगना को पसंद नहीं आई है। कंगना ने सोनम पर निशाना साधा और कहा कि उनके संघर्षों की तुलना रिया चक्रवर्ती से नहीं की जानी चाहिए। कंगना ने ट्वीट किया, 'अचानक माफिया बिंबों ने मेरे घर त्रासदी के माध्यम से रिया के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है, मेरी लड़ाई लोगों के लिए है कि वे मेरे संघर्षों की तुलना एक छोटी ड्रगी से न करें, जो एक कमजोर और टूटी है। इसे तुरंत बंद करो।'

कंगना के समर्थन में ट्वीट करते हुए पहले दीया मिर्जा ने ट्वीट किया था, 'कंगना के कार्यालय के विध्वंस की निंदा करती हूं। रिया के खिलाफ उत्पीड़न और दुर्व्यवहार की निंदा करते हैं। यह पक्ष लेने के बारे में नहीं है। यह अन्यायपूर्ण है। याद रखें कि यह आपके साथ भी हो सकता है।' इस बीच कंगना अपने ध्वस्त कार्यालय को देखकर दुखी हो गईं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.