मुंबई । कंगना रनौत ने अपनी आप को बॉलीवुड की क्वीन साबित किया है। वो हमेशा ‘चौड़े’ में रहती हैं। हाल ही में मणिकर्णिका को अपने दम पर रिलीज़ कर साबित किया कि वो एक लम्बी रेस का घोडा हैं सिर्फ एक्टिंग की दुनिया में नहीं बल्कि कैमरे के पीछे भी।

कंगना रनौत ने अब पुष्टि कर दी है कि वो ख़ुद पर एक फिल्म बनायेंगी। ये फिल्म उनकी बायोपिक जैसी ही होगी। फ़िलहाल, बाहुबली बनाने वाले एस एस राजमौली के पापा के वी विजयेंद्र प्रसाद इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने ने ही कंगना की मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी की कहानी लिखी थी।

अपनी फिल्म को कंगना रनौत ख़ुद ही डायरेक्ट भी करेंगी। जानकारी के मुताबिक कंगना की ये कहानी इस साल के अंत तक पूरी हो जायेगी और फिल्म पर 2020 के पहले काम भी शुरू हो जाएगा। तब तक एकता कपूर की फिल्म मेंटल है क्या, अक्टूबर या नवंबर में रिलीज़ हो जायेगी और जून में कंगना की फिल्म पंगा की शूटिंग भी ख़त्म हो जायेगी।

कंगना इस फिल्म को अपने महिमा मंडन के रूप में नहीं दिखाना चाहतीं बल्कि उनके अब तक के सफ़र के कुछ हल्के फुल्के लम्हों को कैद करना चाहती हैं। विजयेंद्र प्रसाद ने उनसे इस फिल्म की कहानी लिखने की रिक्वेस्ट की थी लेकिन शुरू में कंगना नर्वस थीं लेकिन बाद में तैयार हो गईं। कंगना की इस कहानी में उनसे जुड़े विवाद भी होंगे। लेकिन इस फिल्म में वो किसी का नाम नहीं लेंगी। खासकर रितिक रोशन का। वो सिर्फ ये दिखाना चाहती हैं कि पहाड़ की एक लड़की बिना किसी गॉडफादर के फिल्मी दुनिया में इतनी दूर तक आई है। तीन बार नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

गैंगस्टर, क्वीन, फैशन से लेकर तनु वेड्स मनु सीरीज़ तक और हाल में आई मणिकर्णिका तक का ये सफर भी इस फिल्म में देखने मिलेगा। कंगना की बायोपिक में मणिकर्णिका में उनके साथ काम करने वाले कई टेक्नीशियन भी रहेंगे l

यह भी पढ़ें: 2019 का बॉलीवुड: इस साल नए चेहरों की भरमार, धर्मेन्द्र की तीसरी पीढ़ी दमदार

Posted By: Manoj Khadilkar

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस