मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों करण जौहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पीछे हाथ धो कर पड़ी हैं। इनके बारे में कई बातों पर अपनी राय खुलकर रखने के बाद अब कंगना ने आलिया भट्ट की एक्टिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है। कंगना रनौत ने फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट के काम को बेहद साधारण है।

एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं। गली बॉय में ऐसा कौन सा अभिनय किया है कि जिसे सराहा जा सके। उसमें एक मुंहफट लड़की ही तो है जो कि बॉलीवुड की अक्सर फिल्मों में दिखाई जाती है। बॉलीवुड की साहसी गर्ल, महिला सशक्तिकरण और अच्छा अभिनय इन शर्मिंदगी से मुझे बचाइए। कंगना ने कहा कि मीडिया को फिल्मी कलाकारों के बच्चों से कुछ ज्यादा ही प्यार हो गया है और वह इसे कुछ ज्यादा ही आगे ले गए हैं। इस प्रकार के के के साधारण काम को सराहना बंद करिए अन्यथा अभिनय का स्तर कभी भी ऊंचा नहीं होगा।

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत आलिया भट्ट को लगातार निशाना बना रही है। वही आलिया भट्ट ने भी उनसे कई बार क्षमा मांगने का प्रयत्न किया है और कई मुद्दों पर अपना स्पष्टीकरण दे चुकी है। कंगना रनौत उन्हें किसी भी सूरते हाल में छोड़ने की स्थिति में नजर नहीं आ रही है। गौरतलब है कि अभी हाल ही में आलिया भट्ट को कई पुरस्कार से सम्मानित किया गया लेकिन अब आलिया भट्ट की एक्टिंग पर ही सवाल खड़ा कर दिया गया है l

अभी हाल ही में कंगना रनौत फिल्म मणिकर्णिका में नज़र आई थी। इस फिल्म में उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई थी। वह जल्द फिल्म पंगा में नजर आने वाली है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: आज साऊथ के सितारों ने डाला वोट, जानिये बॉलीवुड वाले कब पहुचेंगे पोलिग बूथ

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस