मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले दिनों मनाली में छुट्टियां मना रही थीं! गौरतलब है कि उन्होंने मनाली में अपने लिए एक आलिशान घर खरीदा है और वो वहीं सुकून से अपनी छुट्टियां मना रही थीं। मनाली कंगना का होमटाउन है इस लिहाज से कंगना का मनाली से एक इमोशनल रिश्ता भी है! बहरहाल, छुट्टियां मना कर कंगना मुंबई लौट आई हैं! 

बता दें कि अभी कंगना के इस नए घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। कंगना अपने पसंद के मुताबिक इस घर को आकार देने में जुटी रहीं! मनाली के लोग बहुत खुश हैं कि अब कंगना यहां भी वक़्त दे सकेंगी! बहरहाल, नीचे की तस्वीर में देखें कंगना का आलिशान मकान।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह संग एयरपोर्ट पर दिखीं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

मनाली जो अपनी खूबसूरत वादियों और मौसम के लिए जाना जाता है कुछ दिनों से कंगना के इस नए घर के लिए चर्चा में है! आप देख सकते हैं कंगना ने जहां घर लिया है वहां आस-पास प्रकृति का कितना हसीन नज़ारा है! 

बता दें, हाल ही में कंगना ने बांद्रा के पाली हिल में भी एक बंगला खरीदा है जिसका इस्तेमाल कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए करेंगी। इस घर की कीमत लगभग 20 करोड़ बताई गयी है। कंगना के पाली हिल वाले बंगले से हाल ही में उनकी यह तस्वीर आई थी, जो आप नीचे देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान की मां ने पसंद किया था इस दुल्हन को, जानिये साक्षी तंवर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

बता दें कि छुट्टी के बाद कहा जा रहा है कि कंगना अपनी आने वाली फ़िल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में जुट जायेंगी और जल्द ही फ़िल्म का बाकि का हिस्सा शूट करेंगी! 

Posted By: Hirendra J