Move to Jagran APP

Good News: कंगना रनौत के आंगन में भी गूंजने वाली है किलकारी

पार्टी में हर कोई कंगना को बधाइयां दे रहा था और जब इस बारे में कंगना से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हां...

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 03:22 PM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 08:39 AM (IST)
Good News: कंगना रनौत के आंगन में भी गूंजने वाली है किलकारी
Good News: कंगना रनौत के आंगन में भी गूंजने वाली है किलकारी

मुंबई। गुड न्यूज़! बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के घर गूंजने वाली है छोटे से बेबी की किलकारियां। सोहा अली ख़ान और ईशा देओल की प्रेगनेंसी के बाद कंगना के घर से भी ऐसी खबर आएगी यह अपने सोचा नहीं होगा, है ना?

loksabha election banner

रुकिए! पूरी बात तो जान लीजिये। दरअसल, कंगना मासी बनने वाली है। कंगना की बहन रंगोली जो अब तक उनके लीगल टर्म्स और प्रोफेशनल मैटर्स को हैंडल करती थी वो अब कंगना के साथ ऑफिशियली नहीं है। हाल ही में जब कंगना प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में पहुंची तो हर कोई कंगना को बधाइयां दे रहा था और जब इस बारे में कंगना से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हां, उनकी बहन रंगोली प्रेग्नेंट है।

ये भी पढ़ें- इन्स्टाग्राम पर कटरीना की दूसरी तस्वीर से नज़र हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है 

कंगना ने कहा, "यह हमारे घर का पहला ग्रैंड-चाइल्ड होगा। और ज़ाहिर सी बात है कि मेरे पेरेंट्स और पूरी फैमिली बहुत खुश है। यह रंगोली के प्रेगनेंसी का चौथा महिना है और इसके लिए उन्हें पूरी तरह से आराम करने के लिए कहा गया है।" जब कंगना से पूछा की अब उनके काम की देखभाल कौन कर रहा है तो उन्होंने बताया कि उन्होंने नए लोगों को उनकी टीम में जोड़ लिया है क्यूंकि रंगोली की हेल्थ से बढ़कर कुछ नहीं है। Wow! कंगना को अब कोई मासी कहने वाला भी आएगा। बधाई हो कंगना और रंगोली!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.