Move to Jagran APP

'ऐंटी नेशनल लिब्रूस' को मिस कर रही हैं कंगना रनोट, सभी बुलाया Koo एप पर

दरअसल कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अभिनेत्री अपने विचारों को भी यहीं पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने बताया है कि वो अपने अपोनेंट्स को मिस कर रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 08:12 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 07:27 AM (IST)
'ऐंटी नेशनल लिब्रूस' को मिस कर रही हैं कंगना रनोट, सभी बुलाया Koo एप पर
कंगना रनोट की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट को ट्विटर से कुछ महीने पहले ही बैन कर दिया गया है। जिसके बाद कंगना के ट्विटर फॉलोअर्स और फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। कंगना अब ट्विटर की जगह कू एप पर एक्टिव रहने लगी हैं। अब हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को भी कू एप पर आने के लिए न्यौता दिया है।

loksabha election banner

दरअसल कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अभिनेत्री अपने विचारों को भी यहीं पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने बताया है कि वो अपने अपोनेंट्स को मिस कर रही हैं। जिसके चलते वो चाहती हैं कि उनके सभी अपोनेंट्स जो ट्विटर पर उन्हें फॉलो करते थे वे अब कू एप पर आ जाएं।

कंगना ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने अपोनेंट्स को एंटी नेशनल लिब्रूस की संज्ञा दी है। कंगना ने लिखा, 'इस जगह पर किसी तरह की बातचीत करने या विचार रखने का कोई स्पेस नहीं है। मुझे आपके कपड़ों और त्वचा में कोई दिलचस्पी नहीं है बल्कि मैं अपको और ज्यादा गहराई से आपके ज्ञान के बारे में जानना चाहती हूं।'

आगे कंगना लिखती हैं, 'हां, यह (इंस्टाग्राम) इन्फ्लूएंसर्स और घरेलू बिजनस के लिए काम का हो सकता है और मैं उनके लिए खुश हूं मगर 'ऐंटी नैशनल लिब्रूस' मेरे पसंदीदा हैं... मैं उन्हें खत्म करने के लिए पैदा हुई हूं और उन्हें मिस कर रही हूं। मुझे पूरा यकीन है कि वे भी मुझे मिस कर रहे होंगे क्योंकि उन्हें मेरा टॉर्चर पसंद है... आइए कू पर आइए मेरे प्यारों, मैं आप सभी को मिस कर रही हूं।'

गौरतलब है कि कंगना रनोट पहले ट्विंटर पर काफी एक्टिव रहा करती थीं। कंगना देश- दुनिया से जुड़े कई समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती थीं। साथ ही साथ वो लोगों को उनके खिलाफ होने पर भी बेबाकी से जवाब देती थीं। जिसके बाद उन्हें किसी टिप्पणी को लेकर ट्विटर से बैन कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.