नई दिल्ली, जेएनएन। कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनोट की मुसीबतें कभी कम होने का नाम नहीं लेतीं। इस बार एक विवाद को लेकर वो फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। हाल ही में, अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर दर्ज की गई एक प्राथमिकी के संबंध में मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं। एक सिख संगठन द्वारा शिकायत भेजे जाने के बाद पिछले महीने खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी।

तो, हुआ यह कि एक सिख संगठन ने कंगना रनोट के खिलाफ उनके हालिया सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खार पुलिस में शिकायत की थी। कथित तौर पर इस पोस्ट को एक अलगाववादी समूह के लिए किसानों के विरोध प्रदर्शन से जुड़ा होने का दावा किया गया था। इसी के संदर्भ में पुलिस ने पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा था, लेकिन उसके वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि कंगना 22 दिसंबर (बुधवार) को पुलिस के सामने पेश होंगी।

हालांकि, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनोट जब पेश नहीं हुईं तो उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने पेशी के लिए एक नई तारीख का अनुरोध किया और कहा, 'हाई कोर्ट के आदेश की भावना, उद्देश्य और इरादे से चलते हुए, हम जांच अधिकारी से आगे की तारीख का अनुरोध किया और साथ ही दावा किया कि हम अदालत की सुनवाई से पहले प्रकिया में तेजी लाना चाहते हैं। पर जांच अधिकारी हमें सहयोग करने के लिए तैयार नहीं । उन्होंने ना तो मेरे फोन कॉल्स का जवाब दिया ना ही उस पत्र का जवाब दिया जो उन्हें आदेश के तुरंत बाद दिया गया था।

एक्ट्रेस के वकील ने कहा, 'अब मेरी क्लाइंट जल्द से जल्द उनके सामने पेश होगीं जैसा ही उन्हें समय मिल जाएगा। फिर भी अगर अधिकारी हमें सहयोग नहीं करते हैं, तो हम इस मामले पर गुण-दोष के आधार पर निर्णय लेने के लिए इसे उच्च न्यायालय पर छोड़ देंगे।' वहीं मुंबई पुलिस ने पहले बॉम्बे हाई कोर्ट में दावा किया था कि वो 25 जनवरी 2022 तक अभिनेत्री को उसके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए गिरफ्तार नहीं करेंगे।

Edited By: Ruchi Vajpayee