मुंबई। कंगना रनौत की बेबाकी के किस्से अक्सर विवाद पैदा कर जाते हैं। हाल ही के एक इंटरव्यू में कंगना ने पहलाज निहलानी की एक फिल्म को लेकर कहानी सुनाई थी जिसमें उन्हें बेहद बोल्ड रोल के लिए रोब पहनने को कहा गया था l निहलानी ने अब कंगना की बात पर चेतावनी भरे शब्दों में पलटवार किया है और कहा है कि वो भी बहुत कुछ बातें बाहर ला सकते हैं l

एक बातचीत में सेंसर के पूर्व प्रमुख पहलाज निहलानी ने कहा है कि कंगना को मेरे साथ नहीं खेलना चाहिए अन्यथा उनके पास भी बहुत सी ऐसी बातें हैं जो वो पब्लिक कर सकते हैं । वो पोर्न जैसी फिल्म नहीं थी और न ही वो इस तरह की फिल्में करते हैं। पहलाज निहलानी के मुताबिक उन्होंने उस फोटो के एड के लिए डेढ़ करोड़ रूपये खर्च किये और तीन गाने भी शूट किये। और उसी कारण कंगना को गैंगस्टर मिल गई और फिर कंगना ने उनकी फिल्म में काम करने से मना कर दिया। कंगना ने ही मुझसे कहा था कि वो उन्हें महेश भट्ट की गैंगस्टर में काम करने दें।

पहलाज निहलानी के मुताबिक कंगना की भूमिका उस फिल्म में शादीशुदा महिला की थी और वो इस फिल्म को चीनी कम की तरह बनाना चाहते थे जिसके लिए अमिताभ बच्चन से भी बात की थी। लेकिन बिग बी तब बिज़ी थे। कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी में अजीबो गरीब घटनाएं देखी हैं। स्ट्रगल के दिनों में उन्हें पहलाज निहलानी की फिल्म में काम का मौका मिला था। उस फिल्म नाम था आई लव यू बॉस। पहलाज ने उन्हें इसका ऑफर दिया था। उस फिल्म का फोटो शूट करवाया गया। इसके लिए कंगना को एक रोब (पहनने का कपडा जिसमें अंडरगार्मेंट नहीं होते ) दिया गया।

कंगना ने बताया कि उन्हें लड़की के पोज़ में अपने बॉस को खुश करने का रोल करना था जो वासना ने भरी है। वह एक तरह का सॉफ्ट पोर्न जैसा किरदार था। मैंने तुरंत इस रोल को मना कर दिया और कहा कि मेरे माता पिता ऐसी चीजों से मना करते हैं। कंगना ने बताया कि उसके बाद वो वहां से भाग गईं और गायब हो गईं। अपना नंबर बदल लिया। फिर भी ऑडिशन देना जारी रखा।

कंगना को इसके बाद 2006 में अनुराग बासु की फिल्म गैंगस्टर में ऑडिशन का मौका मिला साथ ही साऊथ की फिल्म पोकिरी में भी। दोनों में उन्हें फाइनल कर लिया गया लेकिन कंगना ने गैंगस्टर चुकी। बाद में पोकिरी हिट हो गई।

यह भी पढ़ें: TV TRP: Kapil Sharma Show के भाग्य खुले, किया ये कमाल, ये शो बना नंबर वन

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021