Move to Jagran APP

Javed Akhtar को लेकर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा, इस वजह से कहा- 'मुझे जेल में डाल दो, मेरा उत्पीड़न करो'

गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया हुआ है। इस मामले में अभिनेत्री को कई बार समन भी भेजा जा चुका है। अब एक बार फिर से समन भेजने पर कंगना रनोट ने जावेद अख्तर के खिलाफ अपना गुस्सा निकला है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 05:07 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 05:07 PM (IST)
Javed Akhtar को लेकर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा, इस वजह से कहा- 'मुझे जेल में डाल दो, मेरा उत्पीड़न करो'
कंगना रनोट और जावेद अख्तर, सोशल मीडिया : kanganaranaut/ @Javedakhtarjadu

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया हुआ है। इस मामले में अभिनेत्री को कई बार समन भी भेजा जा चुका है। अब एक बार फिर से समन भेजने पर कंगना रनोट ने जावेद अख्तर के खिलाफ अपना गुस्सा निकला है। साथ ही कहा है कि वह किसी को भी नहीं छोड़ेंगी।

loksabha election banner

यह बात कंगना रनोट ने सोशल मीडिया के जरिए की है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इसके जरिए वह अपने फैंस के साथ रूबरू भी होती रहती हैं। दरअसल गुरुवार को मुंबई पुलिस ने जावेद अख्तर के मानहानि मामले को लेकर कंगना रनोट को समन भेजा है। जिसमें उन्हें पूछताछ के लिए थाने आने के लिए कहा गया है। वहीं एक और समन मिलने पर कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आज मुझे एक और समन जारी किया गया है। सारे लकड़बग्घे एक साथ आ जाएं और मुझे जेल में डाल दें। मेरा उत्पीड़न करो और 500 केस मेरे ऊपर लादकर मुझे सलाखों के पीछे कर दो। मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़्ंगी।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस भी उनके इस ट्ववीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने कंगना रनोट को समन भेजकर शुक्रवार को जुहू पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया है। गीतकार जावेद अख्तर ने पिछले साल नवंबर में अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। जावेद अख्तर का कहना है कि कंगना रनौत ने उन्हें लेकर अपमानजनक और आधारहीन टिप्पणियां की हैं। जावेद अख्तर ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनोट ने अपने कई इंटरव्यू उनको लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं और उन्हें बॉलीवुड की मंडली का हिस्सा बताया था। दिग्गज गीतकार ने यह भी आरोप लगाया है कि कंगना रनोट ने उन पर यह आरोप भी गलत लगाया है कि उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप के मामले में उन्हें चुप रहने के लिए कहा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.