नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास पोस्ट भी साझा करती रहती हैं। कंगना सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों के अलावा फिल्मी सितारों के पक्ष और विपक्ष में भी अपनी राय देते रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की तारीफ की, जिसकी वजह से अब वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं।

दरअसल इन दिनों सान्या मल्होत्रा अपनी वेब फिल्म पगलैट को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में उनके काम को दर्शक पसंद कर रहे हैं। वहीं कंगना रनोट ने भी फिल्म पगलैट को लेकर सान्या मल्होत्रा की सोशल मीडिया पर तारीफ की है, लेकिन उन्हें तारीफ करना भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना रनोट को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सान्या मल्होत्रा की तारीफ में लिखा, 'वह इतनी अच्छी हैं... मैं उन लोगों की आभारी हूं कि उनके टैलेंट को पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि पगलैट में अदभुत काम कर रही है... तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या तुम सबकुछ के लायक करती हो और बहुत कुछ भी...तुम्हें ढेर सारा प्यार'। सान्या मल्होत्रा के कंगना के इस ट्वीट पर धन्यवाद किया है।

वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना रनोट को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि पहली बार उन्होंने अपने अलावा किसी दूसरे कलाकार की तारीफ की है। pari नाम की यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'पहली बार आपको अपने अलावा किसी और की तारीफ करते हुए सुन रहे हैं।' Samar ने अपने कमेंट में लिखा, 'शुक्र है तुम्हें भी किसी फिल्म वाले की तारीफ की, नहीं तो तुम्हारी नजर में सब फालतू हैं यहां।'

Rekha Ganesan ने लिखा 'एक बाहरी व्यक्ति का समर्थन करते हुए मेरा दिल पिघल जाता है, एक बाहरी व्यक्ति, एक साथ हम एक साम्राज्य बनाएंगे जहां कोई बदमाशी नहीं होगी।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कंगना रनोट को ट्रोल किया है। बात करें फिल्म पगलैट की तो यह 26 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा आशुतोष राणा, शायोनी गुप्ता, रघुबीर यादव, राजेश तैलंग, श्रुति शर्मा, शीबा चड्ढा, जमील खान और आसिफ खान मुख्य भूमिका में हैं। 

Edited By: Anand Kashyap