नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की इस महामारी में दवाइयों और वैक्सीन के अलावा एक और चीज की कमी से इस समय लोगों को सबसे ज्यादा जूझना पड़ रहा है वह ऑक्सीजन गैस है। पूरे देश में हालत इतने नाजुक हो गए हैं कि अस्पतालों में ऑक्सीजन गैस की कमी होने लगी है। हालांकि सरकार इस समस्या को खत्म करने के लिए दिन-रात कोशिश में लगी हुई है। वहीं इन सबके बीच ऑक्सीजन की कमी को लेकर प्रतिक्रिया देने पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ट्रोल हो रही हैं।

कंगना रनोट बॉलीवुड की इन हस्तियों में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय देती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस से लगातार रूबरू होती हैं। अब देश के अस्पतालों में हो रही ऑक्सीजन की कमी को लेकर कंगना रनोट ने लोगों और फैंस से ज्यादा से ज्यादा पेड़ उगाने की अपील है, लेकिन उन्हें यह अपील करना भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'अगर कोई भी ऑक्सीजन की कमी महसूस कर रहा है तो कृपया इसको जरूर करने की कोशिश करें। पेड़ लगाना स्थायी समाधान है, अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो उन्हें काटे भी नहीं, अपने कपड़ों को रीसायकल करें, वैदिक खाना खाएं, जैविक जीवन जीवन जीएं, यह एक अस्थायी समाधान है, अभी के लिए यह मददगार है, जय श्री राम।'

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स इस ट्वीट के लिए कंगना रनोट को ट्रोल भी कर रहे हैं। Karthik नाम के यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैम कृपया अपना इलाज करें, आप पूरी तरह से पागल हो गई हैं।' jagdish नाम के ट्वीट हैंडल ने लिखा, 'इसलिए पढ़ाई बहुत जरूर चीज है।'

D€V€ND₹A $!NGH ने ट्विटर पर कंगना रनोट को ट्रोल करते हुए लिखा है, 'घुटने में थोड़ा और ज़ोर दो फिर बताना कि, घर के सारे खिड़की दरवाजे खोल देने चाहिए भरपूर ऑक्सीजन के लिए।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना रनोट को ऑक्सीजन गैस को लेकर ट्रोल किया है।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप