Move to Jagran APP

मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनोट से हुई ये बड़ी गलती, लोगों ने कहा- 'ये कोई महारानी हैं, लोग इन्हें आदर्श मानते हैं...'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्हें कोरोना महामारी के बीच लापरवाही दिखाने पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल कंगना रनोट मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का सलवार-सूट पहना हुआ था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 12:21 PM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 12:21 PM (IST)
मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनोट से हुई ये बड़ी गलती, लोगों ने कहा- 'ये कोई महारानी हैं, लोग इन्हें आदर्श मानते हैं...'
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट, तस्वीर, Instagram: bollywoodpap

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्हें कोरोना महामारी के बीच लापरवाही दिखाने पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल कंगना रनोट मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का सलवार-सूट पहना हुआ था। कंगना रनोट ने आंखों पर सन ग्लासेस भी लगाए हुए थे। अपनी इस पूरी ड्रेस में कंगना रनोट काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

loksabha election banner

एयरपोर्ट टर्मिनल में जाते हुए कंगना रनोट ने मीडिया के कैमरे के सामने पोज दिए, लेकिन इस दौरान उन्होंने ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल कंगना रनोट ने इस दौरान फेस मास्क नहीं लगाया हुआ था। वहीं एयरपोर्ट के ट्रर्मिनल पर लगे एक बोर्ड में साफ लिखा था, 'नो मास्क नो एंट्री ( मास्क नहीं, प्रवेश नहीं)', लेकिन कंगना रनोट इस बोर्ड को नजरअंदाज करते हुए ट्रर्मिनल में चली गईं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

अभिनेत्री के इस वीडियो फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने बिना मास्क एयरपोर्ट जाने और साइन बोर्ड को नजरअंदाज किए जाने पर कंगना रनोट को ट्रोल किया है। sofia_khan1001 नाम के यूजर ने अभिनेत्री के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह, उन्होंने मास्क नहीं पहना, सिक्योरिटी ने चेक भी नहीं किया।'

nupower_58 ने लिखा है, 'वह कभी मास्क क्यों नहीं पहनती हैं ?'sangpie1 नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है, 'बोर्ड कहता है नो मास्क नो एंट्री ?'i_tellmyself._.secrets ने लिखा है, 'वाह नो मास्क नो एंट्री को क्या नजरअंदाज किया गया। जैसे पार्टी वोट के बाद जनता को करती है।' udayklyanji1 लिखते हैं, 'ये कोई महारानी हैं जो मास्क नहीं लगा रही हैं। लोग इन्हें आदर्श मानते हैं।'

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कंगना रनोट को मास्क न पहनने पर ट्रोल किया है। आपको बता दें कि हाल ही में वह फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं। उनकी यह फिल्म तमिलनाडु की 6 बार मुख्यमंत्री रह चुकीं जे जयललिता की बायोपिक है। जयललिता ने एक बेहतरीन अभिनेत्री से राज्य की मुख्यमंत्री तक का सफर तय किया था। फिल्म में उनके इसी सफर को दिखाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.