Move to Jagran APP

Kangana Ranaut के फैन ने उनके मंदिर के लिए भेजा ये कीमती तोहफा, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में बोला- 'शुक्रिया'

कंगना रनोट के एक फैन ने उन्हें एक खास तोहफा और एक चिट्ठी भी भेजी है। जिसकी तस्वीर कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे फैन्स और दोस्तों को उनके मुंबई के घर के अवैध तोड़फोड़ से चोट पहुंची है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 02:09 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 02:09 PM (IST)
Kangana Ranaut के फैन ने उनके मंदिर के लिए भेजा ये कीमती तोहफा, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में बोला- 'शुक्रिया'
Kangana Ranaut Fan Gifted Her Idol Of God For Temple

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनोट इनदिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई मुद्दों जैसे नेपोटिज्म और ड्रग को लेकर लगातार ​सामने आकर आवाज उठाती नजर आ रही हैं। वहीं कंगना को इन सबके बीच कई स्टार्स और यूजर्स के गुस्से का भी सामने करना पड़ा। लेकिन कई स्टार्स और फैंस कंगना की इस लड़ाई में उनके साथ खड़े नजर भी आए और उनका पूरा साथ दिया। इसी बीच कंगना रनोट के एक फैन ने उन्हें एक खास तोहफा भेजा है। इस ताहफे के साथ उसने एक चिट्ठी भी भेजी है। जिसकी तस्वीर कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे उनके फैन्स और दोस्तों को उनके मुंबई के घर के अवैध तोड़फोड़ से चोट पहुंची है।

loksabha election banner

कंगना रनोट के एक फैन ने उन्हें एक गिफ्ट के साथ एक चिट्ठी भेजी है जो बेहद खास है। इस गिफ्ट और चिट्ठी की तस्वीर को कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते उन्होंने लिखा, 'मेरे घर के अवैध तोड़फोड़ को देखने के बाद मेरे प्रशंसकों और दोस्तों को बहुत दुख हुआ। इस घटना ने मुझे हिलाकर रख दिया। ये मूर्तियां मेरे मंदिर की सुंदरता और दिव्यता को बढ़ाएंगी, जिसे बेरहमी से तोड़ दिया गया था। हमेशा मुझे याद दिलाती रहेंगी कि दुनिया में और भी अधिक पवित्रता है जो क्रूरता से ज्यादा दयालुता है।'  

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि खत के साथ भगवान की मूर्तियां भी नजर आ रही हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसरे लाइफ करने के साथ ही इस पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रह हैं। कंगना के इस पोस्ट पर एक फैन कमेंट करते हुए लिखता है, 'मुझे बहुत खुशी हुई कि आपको तोहफे और मैसेज पसंद आएं।' वहीं कई यूजर ने इस तोहफे को काफी शानदार बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.