Move to Jagran APP

Oxygen सिलेंडर की कमी को पूरा करने के तरीकों पर कंगना रनोट ने जताई चिंता, कहा- 'हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा'

कोरोना वायरस ही महामारी के बीच हजारों लोग दवाइयों बेड और ऑक्सीजन की कमी से जूझ रही हैं। हालांकि बहुत से अस्पताल और राज्य सरकारें अपने यहां ऑक्सीजन की कमी पूरी करने के लिए हर तरह के प्रयास कर रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 12:22 PM (IST)
Oxygen सिलेंडर की कमी को पूरा करने के तरीकों पर कंगना रनोट ने जताई चिंता, कहा- 'हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा'
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट, Instagram : kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस ही महामारी के बीच हजारों लोग दवाइयों, बेड और ऑक्सीजन की कमी से जूझ रही हैं। हालांकि बहुत से अस्पताल और राज्य सरकारें अपने यहां ऑक्सीजन की कमी पूरी करने के लिए हर तरह के प्रयास कर रही हैं। वहीं देश में हो रही ही ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

कंगना रनोट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। जिसके जरिए फैंस के साथ अपनी राय भी साझा करती रहती हैं। देश में ऑक्सीजन सिलेंडर की हो रही कमी को पूरा करने के लिए जिन तरीकों का इस्तेमाल किया जा रहा है, उस पर कंगना रनोट ने अपनी चिंता जाहिर की है।

यह बात कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कही है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, 'हर कोई ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन संयंत्रों का निर्माण कर रहा है। टन और टन ऑक्सीजन सिलेंडर हासिल कर रहा है। हम उन सभी ऑक्सीजन की क्षतिपूर्ति कैसे कर रहे हैं जो हम पर्यावरण से जबरदस्ती खींच रहे हैं? ऐसा लगता है कि हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा है और वह पेड़ लगाने का कारण बनते हैं।'

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले कंगना रनोट कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने को लेकर चर्चा में थीं। बीते दिनों कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए फैंस और अन्य सभी लोगों को कोरोना वायरस का टीका लगवाने की अपील की। कंगना रनोट ने वीडियो में कहा, 'कोरोना वायरस की वजह से काफी लोग निगेटिव महसूस कर रहे हैं, लेकिन यह समय निगेटिव महसूस करने का नहीं है बल्कि वैक्सीन लगवाकर पॉजिटिव रहने का है।' इतना ही नहीं कंगना रनोट ने वीडियो में वैक्सीन लगवाए जाने के फायदे भी बताए हैं और कहा है कि वह अपने स्टाफ और परिवार के सभी लोगों को जल्द ही वैक्सीन लगवाने वाली हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.