नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर पुरजोर तारीके से अपनी राय रखती हैं। अब उन्होंने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अपने घोड़े के साथ रेस कोर्स में मुसकुराती दिख रही हैं।

अभिनेत्री ने अपनी घुड़सवारी के दौरान की तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वो घोड़े के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। पहली तस्वीर में अभिनेत्री घुड़सवारी का लुत्फ उठा रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने एक स्टीगर भी लगाया है। वहीं बाकी तस्वीरों में वो अपने घोड़े के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की बूट्स पहने दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने एक ब्लैक कलर का डार्क सनग्लासेज भी लगाया हुआ है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद उत्साहित दिख रही हैं।

Kangana

हाल ही में उन्होंने विजयादशमी के मौके पर अपनी आगामी पैनइंडिया फिल्म 'सीता' की ओर से मोशन पोस्टर शेयर कर फैंस को शुभाकामनाएं दी थीं। इस माइथोलॉजिकल फिल्म में कंगना रनोट मुख्य सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। ए ह्यूमन बींइग स्टूडियों के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई कर रहे हैं। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल भी अहम रोल निभा रहे हैं। इसके अलावा कंगना पूर्व पीएम इंद्रिरा गांधी पर आधारित फिल्म 'द इमरजेंसी' में इंद्रिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएगी। हाल में उन्होंने साउथ के मशहूर राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जय लालिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में देखा गया था। इस फिल्म में कंगना ने मुख्य जय लालिता का किरदार निभाया है।

Edited By: Nitin Yadav