Move to Jagran APP

रंगोली चंदेल और बबिता फोगट के समर्थन में खुलकर आगे आई कंगना रनोट, कही ये बात, देखें Video

Kangana Ranaut supports Babita Phogat and Rangoli chandel सुज़ैन खान की बहन फराह खान ने रंगोली के ट्विटर अकाउंट की शिकायत की थीl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2020 05:14 PM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2020 06:31 PM (IST)
रंगोली चंदेल और बबिता फोगट के समर्थन में खुलकर आगे आई कंगना रनोट, कही ये बात, देखें Video
रंगोली चंदेल और बबिता फोगट के समर्थन में खुलकर आगे आई कंगना रनोट, कही ये बात, देखें Video

नई दिल्ली, जेएनएनl सुज़ैन खान की बहन फराह खान ने रंगोली के सोशल मीडिया पोस्ट को रिपोर्ट कर दिया था। अब फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने रंगोली के ट्विटर अकाउंट सस्पेंशन पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैl  यह सब कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल के ट्विटर अकाउंट सस्पेंशन के बारे में है।

loksabha election banner

यह एक ट्वीट के बाद हुआ था l इसमें कथित तौर पर धार्मिक नफरत फैलाने की बात कही गई थीl इसके बाद रंगोली के अकांउट को निलंबित कर दिया गया था। सुज़ैन खान की बहन फराह खान ने रंगोली के ट्विटर अकाउंट की शिकायत की थीl इसके बाद यह कार्रवाई की गई।

 

View this post on Instagram

address the controversy around #RangoliChandel's tweet, and why freedom of speech is important in a democracy.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

जबकि रंगोली ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह अपने अकाउंट को फिर से पाने के लिए वह अपने ट्वीट को डिलीट नहीं करेंगीl अब  कंगना ने इसपर अपनी राय साझा की है और रेसलर बबीता फोगट का भी समर्थन किया है। रंगोली के ट्विटर अकाउंट निलंबन के बारे में बोलते हुए पंगा फिल्म की अभिनेत्री ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने अपना एक वीडियो शेयर किया, इसमें उन्होंने कहा कि रंगोली एक पॉइंट पर बात कर रही थी कि जो लोग कोरोनो वायरस के प्रकोप के दौरान डॉक्टरों और पुलिस अधिकारियों पर हमला कर रहे हैं, उन्हें गोली मार दी जानी चाहिए।

रनोट ने यह भी उल्लेख किया कि सुज़ैन खान की बहन फराह खान और निर्देशक रीमा कातगी ने रंगोली पर मुस्लिम नरसंहार पर बात करने का आरोप लगाया जो पूरी तरह से गलत है क्योंकि उन्होंने कभी किसी समुदाय या धर्म को निशाना नहीं बनाया। रनोट ने यह भी कहा कि अगर उन्हें रंगोली द्वारा मुस्लिम नरसंहार को बढ़ावा देने वाला कोई ट्वीट मिलता है तो वह दोनों क्षमा मांगने के लिए तैयार हैं।

वीडियो में 33 वर्षीय अभिनेत्री ने राष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगट का भी समर्थन दियाl जिन्होंने पिछले महीने दिल्ली में हुए निजामुद्दीन मरकज पर ट्वीट किया है और ट्रोल हो रही हैंl  वीडियो के कैप्शन में लिखा है, '#KanganaRanaut #RangoliChandel के ट्वीट विवाद लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता क्यों महत्वपूर्ण है, पर बात कर ही हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.