Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने ट्विटर पर पार किया 1 Million फॉलोअर्स का पड़ाव, कहा- राष्ट्रवाद का मतलब देश पहले

Kangana Ranaut Crosses1 Million Followers सोमवार की सुबह कंगना ने फॉलोअर्स घटने की शिकायत की थी। एक यूज़र ने कंगना को बताया कि उनके फॉलोअर्स की गिनती कम हो रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 09:03 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 09:01 AM (IST)
Kangana Ranaut ने ट्विटर पर पार किया 1 Million फॉलोअर्स का पड़ाव, कहा- राष्ट्रवाद का मतलब देश पहले
Kangana Ranaut ने ट्विटर पर पार किया 1 Million फॉलोअर्स का पड़ाव, कहा- राष्ट्रवाद का मतलब देश पहले

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट ने सोमवार की सुबह शिकायत की थी कि ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या घट रही है और हर दिन उनके 40 से 50 हज़ार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं। मगर, दोपहर बाद ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन यानि 10 लाख के पार हो गयी थी। कंगना ने इस पर ख़ुशी जताई।

loksabha election banner

कंगना के इस वक़्त 1,013,369 फॉलोअर्स हो चुके हैं। कंगना ने मंगलवार सुबह ट्वीट करके लिखा- फैशन को शामिल करना चाहिए, मगर दूसरों को शामिल करके अपनों को बाहर कर देने का क्या मतलब। राष्ट्रवाद का सही मतलब देश पहले है। मेरी 1 मिलियन ट्विटर फैमिली को मुबारक। कंगना ने इसके साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

इससे पहले सोमवार की सुबह कंगना ने फॉलोअर्स घटने की शिकायत की थी। एक यूज़र ने कंगना को बताया कि उनके फॉलोअर्स की गिनती कम हो रही है। इस यूज़र ने एक आंकड़ा भी दिया, जिसके मुताबिक घंटेभर में कंगना के फॉलोअर्स की संख्या लगभग 4 हज़ार कम हो गयी थी। इसके जवाब में कंगना ने लिखा था कि उन्होंने भी एक पैटर्न नोटिस किया है कि उनके 40-50 हज़ार फॉलोअर्स प्रतिदिन कम हो रहे हैं। कंगना ने यह भी पूछा कि ऐसा क्यों हो रहा है। 

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में बताया कि पिछली रात यानि रविवार की रात उनके फॉलोअर्स की संख्या एक मिलियन को छूने वाली थी। बहरहाल, कंगना अब उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट में शामिल हो गयी हैं, जिनके फॉलोअर्स की संख्या कम से कम एक मिलियन है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में कंगना शुरू से ही 'बॉलीवुड माफ़िया' पर निशाना साधती आयी हैं। कंगना ने इस बात को पूरे दम-खम के साथ उठाया कि बॉलीवुड में कुछ ताक़तवर लोग इंडस्ट्री को अपनी मर्ज़ी के मुताबिक चलाते हैं या चलाना चाहते हैं।

 

कंगना ने सुशांत की आकस्मिक और दुख मौत के लिए ऐसे लोगों को ज़िम्मेदार माना, जो नेपोटिज़्म को बढ़ावा देते हैं। इसके अलावा कंगना ने हाल ही में एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में बॉलीवुड में ड्रग्स की प्रैक्टिस पर भी काफ़ी बेबाकी से बात रखी। बता दें कि इससे पहले कंगना की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर एकाउंट एक विवादित ट्वीट के बाद सस्पेंड किया जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.