Move to Jagran APP

कंगना रनौत ने एक बार फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लिया आड़े हाथ, बताया- गैर जिम्मेदार

कंगना- मुझे लगता है रणबीर कपूर को यह समझना चाहिए कि ऐसे काम नहीं होता। आपको उत्तरदायित्व निभाना होगा उठाना होगा।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 09:13 AM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 11:02 AM (IST)
कंगना रनौत ने एक बार फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लिया आड़े हाथ, बताया- गैर जिम्मेदार
कंगना रनौत ने एक बार फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लिया आड़े हाथ, बताया- गैर जिम्मेदार

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई में फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की सक्सेस पार्टी मनाई। इस मौके पर उन्होंने फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट की जमकर क्लास ली। उन्होंने इन दोनों को भारतवर्ष का सबसे गैर जिम्मेदार हस्तियां बताया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने कहा था एक इंटरव्यू में कि वह राजनीति पर क्यों बोले क्योंकि वह राजनीति में नहीं है? इस पर कंगना रनौत में रणबीर कपूर की क्लास लेते हुए कहा कि ऐसा वक्तव्य कैसे कोई दे सकता हैं। आज उनके घर में जो लाइट पानी बिजली है। वह इस देश के नागरिकों के पैसे और इस देश के कारण है। उनके द्वारा दिया गया यह वक्तव्य देश के लाखों उनके चाहने वाले नौजवान पढ़ते हैं और उनका यह बयान मायने रखता है।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान के इस करीबी का निधन, पूरे परिवार संग प्रार्थना सभा में पहुंचे, देखें तस्वीरें

इस बारे में बताते हुए कंगना रनौत ने कहा, '' मैंने एक इंटरव्यू में देखा कि रणबीर कपूर ने एक पत्रकार से कहा कि हम पॉलिटिक्स के बारे में क्यों बात करें। हमने कुछ भी नहीं किया लेकिन मुझे लगता है रणबीर कपूर को यह समझना चाहिए कि ऐसे काम नहीं होता। आपको उत्तरदायित्व निभाना होगा, उठाना होगा। रणबीर कपूर किसी को बता रहे थे कि मेरे घर पर बिजली पानी तो आता है। उन्हें पता होना चाहिए कि हमारे देश और उसमें रह रहे नागरिकों के पैसों के कारण उनके घर में बिजली पानी आता है और वह उस बंगले में रह पाते हैं। जिसके बाद आप इस प्रकार का वक्तव्य कैसे दे सकते हैं कि हम फिल्मों में काम कर सकते हैं हम राजनीति पर अपना बयान क्यों दें। यह बहुत ही गैर जिम्मेदाराना है। क्या मैं इस प्रकार की व्यक्ति हूं, नहीं। इसके चलते अगर मेरा कैरियर खत्म हो रहा हो, तो हो। इसे बदलना होगा।''

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की प्री-वेडिंग जश्न में आलिया से लेकर ख़ुशी कपूर का जलवा, देखें तस्वीरें

कंगना आगे कहती हैं-''आप मीडिया वाले कैसे यह सब बातें सुनकर ले लेते हो। आप लोगों को आप की राजनीतिक इच्छाशक्ति के बारे में बात करना चाहिए। बतौर युवा आप इस देश के बारे में क्या सोचते हो। क्या इन लोगों के लिए करियर कितना मायने रखता है कि वह देश के बारे में बिल्कुल भी चिंता नहीं करते। यह सब आप लोगों का काम है उनसे जाकर पूछना लेकिन अब मैं आप लोगों का भी काम कर रही हूं। (हंसती है)''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.