नई दिल्ली. जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत का ट्विटर अकाउंट मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सस्पेंशन कंगना के बंगला चुनाव नतीजों के बाद सीएम ममता बनर्जी पर की गई पोस्ट के कारण हुआ है। ट्विटर पर पोस्ट करके कंगना ने बंगाल में हो रही हिन्सा पर सवाल उठाया था साथ ही ममता के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया था।

वीडियो में फूट फूट कर रोई कंगना रनोट 

कंगना ने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शायर किया है जिसमें वो रो रोकर सरकार से बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रही है। इस वीडियो में कंगना रह रहीं है, 'दोस्तों हम सब देख रहे हैं कि बंगाल से लगातार डिस्टर्ब करने वाली खबरें आ रहीं हैं। लोगों के मर्डर हो रहे हैं, गैंगरेप हो रहे हैं। घरों को जलाया जा रहा है। कोई भी लिबरल कुछ नहीं कह रहा है। बीबीसी वर्ल्ड, टेलीग्राफ, टाइम कोई इंटरनेशनल पेपर इसको कवर नहीं कर रहा है'।

बंगाल में प्रेसिडेंट रूल चाहतीं हैं कंगना

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या ये इंडिया के खिलाफ कॉस्पिरेसी है। क्या करना चाहते हैं वो हमारे साथ। क्या हिंदू खून इतना सस्ता है? क्यों डर गए हैं देशद्रोहियों से इतना। देशद्रोही देश चलाएंगे क्या? मुझे पता है इंटरनेशनल दबाव है,हम लोग बुरी तरह से फंसे हुए हैं। लेकिन इस वक्त पर जब प्रेसिडेंट रूल की जरूरत है...जवाहर लाल नेहरू में 12 बार प्रेसिडेंट रूल लगाया था, इंदिरा गांधी ने 50 बार लगाया था...मनमोहन सिंह ने 10-12 बार लगाया था। तो हम किससे डर रहे हैं। इस देश को क्या देशद्रोही चलाएंगे....मासूमों की हत्या होगी और हम सिर्फ धरना देंगे। मैं अपनी सरकार को कहना चाहूंगीं कि जल्द से जल्द कड़ा कदम लीजिए'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आपको बता दें कि कंगना आजकल सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर ट्रोलस के निशाने पर रहती हैं. कभी कोरोना तो कभी बंगाल चुनाव को लेकर वो लगातार ट्विटर पर पोस्ट कर रही थीं। बंगाल हिंसा पर उन्होंने कई वीडियोज, तस्वीरें और पोस्ट किए थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप