नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट ने खुलासा किया है कि मंगलवार को उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने की कोशिश की गई। अभिनेत्री का दावा है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट भारत से नहीं बल्कि चीन से हैक किया गया था। कंगना रनोट को यह बात तब पता चली जब उन्हें पोस्ट साझा करने में परेशानी हो रही थी। यह बात खुद उन्होंने सोशल मीडिया को जरिए कही है।

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी देती रहती हैं। कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा कर बताया है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने की कोशिश की गई। कंगना रनोट के अनुसार उन्हें यह बात उनकी सोशल मीडिया टीम ने बताई।

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा, 'बीती रात मुझे इंस्टाग्राम की तरफ से एक अलर्ट आया कि चीन में कोई मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह अलर्ट अचानक ही गायब हो गया और मैंने तालिबान के बारे में जितनी भी स्टोरी डाली थी वह सब भी गायब हो गई। मेरा अकाउंट अचानक ही दिखना बंद हो गया। जिसके बाद मैंने इंस्टाग्राम टीम के लोगों को फोन किया और मेरा अकाउंट सक्रिय हुआ।'

कंगना रनोट ने पोस्ट में आगे लिखा, 'जब भी मैं कुछ स्टोरी लिखने की कोशिश कर रही हूं, मुझे अपना अकाउंट बार-बार बंद करके दोबारा स्टार्ट करना पड़ रहा था। मैं स्टोरी डालने के लिए अपनी बहन का फोन इस्तेमाल कर रही हूं, क्योंकि उसके मोबाइल में भी मेरा अकाउंट खुला है। यह अंतराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी साजिश है। बहुत ही अविश्वसनीय है'। सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कंगना ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की है और हाल ही में इसकी रैप अप पार्टी रखी थी। कंगना ने इस पार्टी में शामिल होने के लिए ट्रांस्पेरेंट ब्रालेट और सफेद पेंट्स पहनी और इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।  

Edited By: Anand Kashyap