Move to Jagran APP

Dhaakad Actress Kangana Ranaut Car: कंगना रनोट ने 'धाकड़' रिलीज के एक दिन पहले खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

कंगना स्टारर धाकड़ आज यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में कंगना के अलावा एक्टर अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा बज बना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 09:24 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 10:08 AM (IST)
Dhaakad Actress Kangana Ranaut Car: कंगना रनोट ने 'धाकड़' रिलीज के एक दिन पहले खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत जान रह जाएंगे हैरान
Photo Credit : Kangana Ranaut Pic From voompla Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Dhaakad Actress Kangana Ranaut Car: बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। कंगना स्टारर 'धाकड़' आज यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में कंगना के अलावा एक्टर अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा बज बना हुआ है। इसी बीच अब कंगना के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कंगना ने फिल्म रिलीज के पहने ही खुद को एक बेहद कीमती तोहफा दिया है, जिसक कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। कंगना ने एक नई कार रखीदी है। इस कार की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए जातने हैं कंगना ने करोड़ों की कीमत वाली कौन सी कार खरीदी है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

कंगना रनोट ने नई मर्सिडीज कार खरीदी हैं। इस दौरान का कंगना का वीडियो Voompla के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना के साथ इस दौरान उनकी मां, पापा सहित परिवार के अन्य सदस्यों भी नजर आ रहे हैं। वहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी अपने बेटे पृथ्वी के साथ इस खुशी के पल में मौजूद हैं। वीडियो में कंगना रनोट ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं वीडियो में उनके बगल में उनकी मर्सिडीज कार खड़ी दिखाई दे रही है। वहीं एक्ट्रेस की मां नई कार की पूजा करती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

अब बात करते हैं कंगना रनोट की फिल्म 'धाकड़' की। तो बता दें कि 'धाकड़' एक बॉलीवुड एक्शन ड्रामा है फिल्म है। इस मूवी का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। फिल्म में कंगना रनोट, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता लीड रोल में हैं। कंगना ने इसमें रॉ एजेंट का किरदार निभाया है, जो कि एक स्पाइ है। अगर आप एक्शन और मारधाड़, खून खराबा पसंद करते हैं तो कंगना की ये पावरफुल फिल्म देखना बेस्ट रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.