नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट कुछ बॉलीवुड फ़िल्ममेकर्स और कलाकारों को लेकर काफ़ी मुखर हैं। अपने ट्वीट्स के ज़रिए अक्सर इनके बारे में खुलकर बोलती हैं। कंगना ने अब कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ पर सीधा निशाना साधा है। कंगना को शिकायत है कि वो जिस तरह दूसरों की तारीफ़ करती रही हैं, वैसी प्रतिक्रिया उन एक्ट्रेसेज़ की ओर से नहीं मिली। 

कंगना के एक फैन ने उनके पुराने इंटरव्यूज़ की क्लिप्स का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कंगना दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ़, करीना कपूर ख़ान, अनुष्का शर्मा, तापसी पन्नू की तारीफ़ करते हुए नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा- बॉलीवुड में एक भी एक्ट्रेस ऐसी नहीं, जिसकी मैंने तारीफ़ ना की हो या सपोर्ट ना किया हो, जिसका सबूत यह है। मगर, उनमें से किसी ने मेरी कभी तारीफ़ नहीं की और ना ही सपोर्ट किया। आपने कभी सोचा है क्यों? वो मेरे ख़िलाफ़ क्यों एकजुट होती हैं? मेरे काम को देखने के लिए ऐसी साजिश क्यों? सोचिए।

इसमें आप देख सकते हैं कि जब भी इन्होंने मुझे बुलाया या सीधे मैसेज भेजा, मैं कितनी आसानी से इनकी फ़िल्मों के प्रीव्यूज़ में जाती रही हूं। वो मुझे फूल भेजते थे और जमकर मेरी मिन्नतें करते थे और जब मैं उन्हें अपनी फ़िल्मों के प्रीव्यूज़ में बुलाती थी तो कॉल का जवाब भी नहीं देते थे। अब मैं रोज़ उनकी ख़बर लेती हूं, क्योंकि वो यही डिज़र्व करते हैं।

कंगना ने आगे लिखा कि मैं अपने काम में इतनी मसरूफ़ रहती हं कि वक़्त का अंदाज़ा ही नहीं रहता। जब भी मैं अपने बबल से निकलती हूं तो देखती हूं कि ये औरतें अपने पीआर के ज़रिए मुझे असुरक्षित दिखाने की कोशिश कर रही हैं। इसलिए मैंने ट्विटर पर आने का फ़ैसला किया। सीधी बात नो बकवास। 

बता दें, कंगना की फ़िल्म थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है, जो तमिलनाडु की लीजेंड्री पॉलिटिशियन और एक्ट्रेस जे जयललिता की बायोपिक फ़िल्म है। कंगना इस फ़िल्म में जयललिता के रोल में हैं। फ़िल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है। अरविंद स्वामी, मधु, भाग्यश्री अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

Edited By: Manoj Vashisth