नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट ने मंगलवार को बड़ा एलान किया। कंगना के प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्म टीकू वेड्स शेरू में बेहतरीन अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री हुई है। कंगना ने सोशल मीडिया के ज़रिए इसकी जानकारी दी। इस फ़िल्म के ज़रिए नवाज़ पहली बार कंगना के साथ नज़र आएंगे। कंगना का यह पहला डिजिटल प्रोजेक्ट है। 

कंगना ने इंस्टाग्राम पर नवाज़ की एक तस्वीर के साथ उनका स्वागत करते हुए लिखा- टीम में आपका स्वागत है सर। उधर, कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फ़िल्म्स के एकाउंट से भी यह जानकारी साझा करते हुए लिखा गया- हमारी पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेता ने टीकू वेड्स शेरू की कास्ट को ज्वाइन किया है। अपने शेर को पाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। इसके साथ बताया गया कि फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। बता दें, इस फ़िल्म का एलान कंगना ने मणिकर्णिका फ़िल्म्स का लोगो रिवील करने के साथ ही किया था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की कंगना रनोट की फ़िल्म में एंट्री होने से फैंस भी उत्साहित हैं और उनका स्वागत कर रहे हैं। कुछ दिन पहले मणिकर्णिका फ़िल्म्स के एकाउंट से एक तस्वीर साझा की गयी थी, जिसमें टीकू वेड्स शेरू के प्री-प्रोडक्शन की जानकारी साझा की गयी थी। इसमें कंगना टीम के साथ विमर्श करते हुए नज़र आ रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manikarnika Films Production (@manikarnikafilms)

टीकू वेड्स शेरू एक डार्क कॉमेडी फ़िल्म है। कंगना फ़िलहाल अपनी एक्शन स्पाई फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग बुडापेस्ट में कर रही हैं। इस फ़िल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। कंगना की फ़िल्म थलाइवी रिलीज़ के लिए तैयार है, जो जयललिता की बायोपिक है। यह फ़िल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोविड-19 प्रसार की वजह से फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो की। हाल ही में कंगना ने इस बारे में बताया कि फ़िल्म हालात सामान्य होने पर सिनेमाघरों में ही रिलीज़ की जाएगी। इसके अलावा कंगना तेजस में नज़र आएंगी। इस फ़िल्म में कंगना फाइटर पायलट के रोल में दिखेंगी।

Edited By: Manoj Vashisth