नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना(Kangana ranaut) रनोट एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'धाकड़' रिलीज हुई। अपनी इस स्पाई थ्रिलर फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें थीं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया' 2 के साथ रिलीज हुई कंगना की धाकड़ का बॉक्स ऑफिस पर वह जादू नहीं चल सका। अब धाकड़ की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के बाद कंगना रनोट ने अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' की घोषणा कर दी है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म का एलान एक तस्वीर के साथ किया।

कंगना रनोट ने आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' का ऐसे किया एलान

कंगना रनोट काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' पर काम कर रही हैं। ये फिल्म भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा पूरे देश में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित फिल्म है। कंगना रनोट की इस फिल्म पर काम शुरू हो गया है। अपनी 'इमरजेंसी' की क्रू के साथ कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह सबके साथ फिल्म पर डिस्कशन करती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस स्टोरी को पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा, 'इमरजेंसी क्रू, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी'।

1975 में पूरे देश में लगाई गई थी इमरजेंसी

कंगना रनोट पर्दे पर पहली बार पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनोट इस फिल्म में न सिर्फ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी, बल्कि वह निर्देशन की कमान को भी संभालते हुए नजर आएंगी। आपको बता दें कि साल 1975 में प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाए जाने की घोषणा की थी, जिसके बाद 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने तक पूरे देशभर में इमरजेंसी लगी थी।

फैंस की उम्मीदों पर नहीं खरी उतरी कंगना की 'धाकड़'

कंगना रनोट की फिल्म 'धाकड़' को देखने के बाद फैंस को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं। कंगना फिल्म में दमदार एक्शन और स्टंट करती हुईं नजर आई थीं। बिग बजट में बनी इस फिल्म को हॉलीवुड एक्शन फिल्म के टक्कर का बताया गया था। स्पाई एजेंट अग्नि का किरदार निभा रहीं कंगना का जब धाकड़ का ट्रेलर आया था, तो लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेसब्र हो गए थे। हालांकि जब 20 मई 2022 को फिल्म रिलीज हुई तो वह फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं। अब तक कंगना रनोट परदे जयललिता, मणिकर्णिका जैसे कई पावरफुल किरदार निभा चुकी हैं।

Edited By: Tanya Arora