Move to Jagran APP

Cannes Film Festival 2019: कंगना रनौत और हिना खान ने फेस्टिवल के लिए खास तैयारी की, कल से शुरू होगा कांस फिल्‍म फेस्टिवल

Cannes Film Festival 2019 बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे 72वें कांस फिल्‍म फेस्टिवल में शरीक होंगे। इनमें Aishwarya Rai Deepika Padukone Sonam Kapoor भी शामिल हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 11:58 AM (IST)
Cannes Film Festival 2019: कंगना रनौत और हिना खान ने फेस्टिवल के लिए खास तैयारी की, कल से शुरू होगा कांस फिल्‍म फेस्टिवल
Cannes Film Festival 2019: कंगना रनौत और हिना खान ने फेस्टिवल के लिए खास तैयारी की, कल से शुरू होगा कांस फिल्‍म फेस्टिवल

नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड के कुछ सितारों के लिए इस बार का कांस फिल्‍म फेस्टिवल स्‍पेशल होने जा रहा है। पिछली बार की तरह इस बार भी ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कंगना रनौत  (Kangana Ranaut), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) रेड कार्पेट पर बॉलीवुड को रिप्रेजेंट करने वाली हैं। बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे की भी कुछ हस्तियां इस फेस्टिवल में अपने फैशन और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने की तैयारी कर चुकी हैं। 

loksabha election banner

कांस फिल्‍म फेस्टिवल में दुनिया भर के सितारों के साथ ही भारत से भी कई सितारों को इन्विटेशन भेजा गया है। खबरों के मुताबिक ऐश्‍वर्या राय, कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर कांस फिल्‍म फेस्टिवल में शरीक होकर भारतीय सिनेमा को रिप्रेजेंट करेंगी।

यह सभी एक्‍ट्रेस रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी। वहीं, छोटे पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान भी कांस फेस्टिवल में डेब्‍यू करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक वह रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने के इरादे से पहुंचेंगी।

हाल ही में न्‍यूयार्क में आयोजित हुए मेट गाला इवेंट में अपने फैशन सेंस और खूबसूरती का जलवा बिखेरकर लौटीं खूबसरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कांस में परफार्म करने के लिए तैयारियों में जुट गई हैं। दीपिका ने पिछले साल इस समारोह में डेब्‍यू किया था। वहीं, मणिकर्णिका फेम दिग्‍गज अभिनेत्री कंगना रनौत भी कांस समारोह में दूसरी बार शिरकत करेंगी। बताया जा रहा है कि दीपिका और कंगना 16 से 18 मई के बीच फेस्टिवल में पहुंचेंगी। 

 

View this post on Instagram

#Queen PC 📸 @naina #BlendersPrideFashionTour #MyExpressionMyPride #MyStyleMyPride #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

टीवी जगत के चर्चित शो ये रिश्ता क्‍या कहलाता है से घर घर में पहचान बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान कांस फिल्‍म फेस्टिवल में डेब्‍यू करेंगी। एक इंटरव्‍यू में उन्होंने कहा है कि वह कांस में परफार्म करने के लिए बहुत एक्‍साइटेड हैं। उनके लिए कांस की रेड कार्पेट पर चलना गर्व की बात होगी। हिना खान 17 मई को फेस्टिवल में शिरकत कर सकती हैं। इसके अलावा भारत से एश्‍वर्या राय, सोनम कपूर, हुमा कुरैशी और जर्मन फिल्‍म राजू से चर्चा में आईं अभिनेत्री तरणजीत कौर भी फेस्टिवल में शामिल हो सकती हैं। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

पूरे 11 दिन चलेगा कांस फिल्‍म फेस्टिवल
हर साल फ्रांस के पेरिस शहर में आयोजित होने वाले इस समारोह को सिनेमा जगत का सबसे बड़ा इवेंट माना जाता है। इसकी शुरुआत 1939 को वैश्विक सिनेमा को एक मंच प्रदान करने के उद्देश्‍य से की गई थी। इस बार इस समारोह की शुरुआत 14 मई से होगी। इस बार कांस फिल्‍म फेस्टिवल का यह 72 वां एडीशन होगा। इससे पहले यह फेस्टिल 71 बार सफलता पूर्वक आयोजित जा चुका है। पूरे 11 दिन चलने वाले इस फेस्टिवल में दुनिया भर की चर्चित हस्तियों को बुलावा भेजा गया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.