Move to Jagran APP

Kangana Ranaut on Karan Johar: कंगना रनोट ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना, पुराना वीडियो शेयर कर पूछा ये सवाल

Kangana Ranaut on Karan Johar कंगना रनोट ने करण जौहर की उनकी मूवी माफिया टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए एक पुराना वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने करण जौहर को याद दिलाया कि वो अपने दम पर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बनी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 15 Apr 2023 11:57 AM (IST)Updated: Sat, 15 Apr 2023 11:59 AM (IST)
Kangana Ranaut on Karan Johar: कंगना रनोट ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना, पुराना वीडियो शेयर कर पूछा ये सवाल
Kangana Ranaut again attak on Karan Johar after sharing old video

नई दिल्ली, जेएनएन।Kangana Ranaut on Karan Johar: कंगना रनोट ने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा है। उन्होंने करण की एक पुरानी क्लिप शेयर की, जिसमें फिल्ममेकर ने कगंना के मूवी माफिया वाले कमेंट पर ये कहते हुए रिएक्शन दिया था कि वो 'उनके साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं रखते' हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने एक एडिटेड क्लिप शेयर की है।

loksabha election banner

कंगना ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना

 कंगना रनोट ने फिल्म निर्माता करण जौहर की एक पुरानी क्लिप शेयर की है, जिसमें उनकी 'मूवी माफिया' टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी गई है और कहा गया है कि वह 'उनके साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं रखते' हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ले जाते हुए, कंगना ने एक एडिटेड क्लिप भी शेयर की जिसमें करण की टिप्पणी और उनकी प्रतिक्रिया भी थी।

'चाचा चौधरी' कह कर किया संबोधित

क्लिप के साथ, कंगना ने लिखा, "चाचा चौधरी, जब मैं एक फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर खुद को स्थापित कर रही हूं, तो इन तुच्छ बातों के लिए धन्यवाद... इन्हें आपके चेहरे पर मलूंगी..." याद दिला दें कि कुछ साल पहले, जब कंगना, करण की मेहमान थीं। जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में उन्होंने उन्हें 'भाई-भतीजावाद का झंडाबरदार' और 'मूवी माफिया' कहा था।

करण जौहर ने मारा था ताना

2017 में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के एक इवेंट में करण ने कंगना के बारे में बात की थी। करण ने कहा था, "जब उन्होंने 'मूवी माफिया' कहा तो उसका क्या मतलब है? वह क्या सोचती है कि हम क्या कर रहे हैं? बैठे रहना और उसे काम नहीं देना? क्या यही हमें माफिया बनाता है? नहीं, हम अपनी मर्जी से ऐसा करते हैं। मैं ऐसा करता हूं। क्योंकि शायद मुझे उनके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।"

कंगना ने पूछा था सवाल

एडिटेड क्लिप में इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में कंगना के बयान का एक हिस्सा भी था। उन्होंने कहा था, "उन्होंने कहा कि मैं बेरोजगार हूं और उनसे नौकरी मांग रही हूं या ऐसा ही कुछ। पहले आप मेरी प्रतिभा को देखो और अपनी फिल्मों को देखो। मेरा मतलब क्या सच में?"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.