Move to Jagran APP

वीर दास के 'दो भारत' वाले बयान के समर्थन में उतरीं काम्या पंजाबी, कहा- इसमें गलत क्या बोला है?

जिस वीडियो के कारण देश में हंगामा मचा है उसमें वीर दास वॉश‍िंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में परफॉर्मेंस दे रहे हैं। छह मिनट के इस वीडियो का टाइटल है I come from two Indias यानि मैं दो भारत से आता हूं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 01:01 PM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 01:01 PM (IST)
वीर दास के 'दो भारत' वाले बयान के समर्थन में उतरीं काम्या पंजाबी, कहा- इसमें गलत क्या बोला है?
Image Source: vir das & kamya punjabi insta

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में 'औरतों की दिन में पूजा और रात में शोषण' वाले बयान के बाद से ही कॉमेडियन वीर दास पर देशद्रोह के आरोप लग रहे हैं। देश में वीर के खिलाफ लोग काफी गुस्से में हैं और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग तेज हो गई है। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस काम्या पंजाबी वीर दास के सपोर्ट में उतर आईं हैं।

loksabha election banner

काम्या पंजाबी ने वीर दास के बयान का समर्थन करते हुए कहा, 'मैं इस बात से सहमत हूं कि भारत के दो साइड हैं। एक साइड ऐसा है जिसपर हमें इतना गर्व होता है कि उसके लिए हम मर-मिटने के लिए तैयार हैं और एक ऐसा भी साइड है जिसके लिए हम उम्मीद करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं कि वो साइड चेंज हो जाए। इसलिए हां, इसमें गलत क्या है?'।

बता दें कि वीर दास के एक यूट्यूब वीडियो पर इस वक्त देश में बवाल मचा हुआ है। इस वीडियो में वीर दास, वॉश‍िंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में परफॉर्मेंस दे रहे हैं। छह मिनट के इस वीडियो का टाइटल है 'I come from two Indias' यानि 'मैं दो भारत से आता हूं।'

वीडियो का एक पार्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें वीर कहते नजर आ रहे हैं, 'मैं भारत का हूं, जहां हम दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनसे शोषण होता है।' विवाद बढ़ता देख अब कमीडियन ने ट्विटर पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर कर अपनी भी दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस नोट में वीर दास ने लिखा, 'वह वीडियो दो बहुत ही अलग भारत के द्वंद्व के बारे में एक व्यंग्य है। जैसे किसी भी देश के भीतर उजाला और अंध‍ियारा, अच्छाई और बुराई होती है। इनमें से कोई भी बात किसी रहस्य की तरह नहीं है। यह वीडियो हम सभी से अपील करता है कि हम यह कभी न भूलें कि हम महान हैं। जो हमें महान बनाता है उस पर ध्यान केंद्रित करना कभी बंद न करें।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.