Move to Jagran APP

KRK के घर हुई चोरी, CCTV फुटेज शेयर कर लगाया चोरी का आरोप, कहा- तिजोरी से सारा कैश लेकर फरार हुआ चोर

सोशल मीडिया पर केआरके को न सिर्फ सलमान के फैंस बल्कि स्टार्स भी जमकर गालियां दे रहे हैं। इस लिस्ट में सिंगर मीका सिंह और टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी भी अब सलमान के सपोर्ट में आ चुके हैंं इसी बीच अब केआरके का एक नया वीडियो सुर्खियों में आया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 12:10 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 12:10 PM (IST)
KRK के घर हुई चोरी, CCTV फुटेज शेयर कर लगाया चोरी का आरोप, कहा- तिजोरी से सारा कैश लेकर फरार हुआ चोर
Photo Credit - Kamal Rashid Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली,जेएनएन। फिल्म अभिनेता कमाल राशिद ख़ान उर्फ केआरके को बॉलीवुड के ‘दबंग ख़ान’ यानी सलमान ख़ान के साथ उनका विवाद बढ़ता ही जा रहा है। लगातार सलमान को लेकर बयान बाजी करना उनके लिए भारी पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर केआरके को न सिर्फ सलमान के फैंस बल्कि स्टार्स भी उन्हें जमकर गालियां दे रहे हैं। इस लिस्ट में सिंगर मीका सिंह और टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी भी अब सलमान के सपोर्ट में आ चुके हैंं इसी बीच अब केआरके का एक नया वीडियो सुर्खियों में आया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चोरी का एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

केआरके ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर में हुई चोरी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ ही उन्होंने इस बात का भी दावा किया हैं कि उनके घर में 29-30 मई की रात को चोरी हुई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी जिसने अपने चेहरे पर मास्क पहन रखा है वो सीढ़ियों पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहा है। मुं​ह ढकने की वजह से पता कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है कि वो आदमी कौन है? केआरके का कहना है कि शख्स खिड़की तोड़कर उनके घर में घुसा। जहां उसने लॉकर को तोड़कर सारा कैश लेकर फरार हो गया।

चोर के इस फुटेज को शेयर करते हुए केआरके ने कैप्यान में लिखा, 'बीती रात को यह शख्स मेरे घर में घुसा। उसने सेफ को तोड़ डाला और सारा कैश लेकर फरार हो गया। उम्मीद है मुंबई पुलिस जल्द ही उसे पकड़ लेगी।' केआरके का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हजारो बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि सलमान और केआरके की लड़ाई के बीच में कूदे मीका सिंह ने हाल ही में उन्हें जमकर लताड़ा था और पंगा न लेने की चेतावनी दी थी। वहीं अब मीका ने एक बार फिर केआरके पर तंज कसा है और लोगों से रिक्वेस्ट की है उनकी तुलना कुत्ते से कर के कुत्तों का मज़ाक न उड़ाएं।

दरअसल, पन्नू मान नाम के एक यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक स्ट्रीट डॉग घूमता नज़र आ रहा है और बैकग्राउंड में यूज़र की आवाज़ सुनाई दे रही है जो कुत्ते से बात करते हुए केआरके पर तंज कस रहा है और कह रहा है, 'ओए केआरके क्या हाल है तेरा? अब क्या हुआ.. अब भौंक, क्या हुआ ट्विटर प्राइवेट कर दिया तूने। पूरी दुनिया वेट कर रही तेरे रिप्लाई का?'

यूज़र के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मीका ने लिखा, ‘मैं आप सबसे आग्रह करता हूं प्लीज़ कुत्तों का मज़ाक न उड़ाएं। मैं अपनी बात वापस दोहराता हूं...केआरके की तुलना कुत्ते से न करें। ये आप सबसे मेरी विनती है।’ वहीं इस ट्वीट से पहले मीका ने केआर को वॉर्निंग देते हुए ट्वीट में लिखा था, ‘केआरके का सामना अब तक सिर्फ सीधे लोगों से हुआ है। मैं अनुराग कश्यप या करण जौहर नहीं हूं, मैं तुम्हारा डैडी हूं।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.