नई दिल्ली, जेएनएनl कुछ दिन पहले फिल्म अभिनेत्री श्रुति हासन ने एक लोकप्रिय चैट शो में नजर आई और अपने निजी जीवन के बारे में उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। एक संक्षिप्त बातचीत में उन्होंने माइकल कोर्सेल के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की और यह भी कि कैसे उसे शराब की लत लग गई। अभिनेत्री श्रुति हासन ने इस तथ्य को स्वीकार किया कि शराब पीना छोड़ने के बाद उनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा था। श्रुति हासन ने कहा कि वह एक लंबे समय से व्हिस्की पीती थी।

उन्होंने एक ब्रेक लिया है और सब कुछ रोकने का फैसला किया है। शराब छोड़ने की प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह अस्वस्थ थी और उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया। श्रुति ने माना कि यह व्यक्तिगत निर्णय हैl इसलिए श्रुति ने अपनी बीमारी को बाहरी लोगों या दोस्तों के साथ शेयर नहीं किया। उन्होंने डॉक्टर से अपना इलाज करवाया और खुद को ठीक करने की कोशिश कर रही थी। इसके अलावा श्रुति ने कहा कि वह इस बात से परेशान नहीं है कि लोग उनके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में क्या कहते हैं।

वह परवाह नहीं करती कि लोगों का उनके बारे में क्या कहना है। उन्होंने एक साल का ब्रेक लिया क्योंकि वह एक जैसी ही भूमिकाएं कर रही थी। जब होस्ट ने उनसे माइकल कोर्सेल के साथ उनके ब्रेक-अप के बारे में पूछा, तो श्रुति ने कहा कि वह शांत प्रकार का था।

वह बहुत ही मासूम थी और हर कोई उनके आस-पास बॉस होता। वह एक बहुत ही भावुक व्यक्ति था, इसीलिए वे उन्हें संभाल सकते थे। अंत में उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बहुत अच्छा अनुभव था। श्रुति हासन फिल्म अभिनेता कमल हासन की बेटी हैंl उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया हैंl वह काफी लोकप्रिय अभिनेत्री हैl

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

For interviews today in an Outfit by @juju.pret Belt - @gucci Shoes - @heatwaveindia Styled by - @rashimorbia @stylebyami Assisted by - @namrata _h Hair - @ritashukla Makeup - @dilshadukaji_mua

A post shared by @ shrutzhaasan on

Posted By: Rupesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप