Move to Jagran APP

पहली बार किसी विज्ञापन में नजर आएंगे कमल हासन

कई कंपनियों ने यह कोशिश की, कि यह एक्टर उनके ब्रांड को पेश करे, लेकिन कोई सफल नहीं हो पाया! अब तमिलनाडु की एक टेक्सटाइल कंपनी ने सुपरस्टार कमल हासन को मना लिया है। यह पहली बार होगा जब कमल हासन किसी विज्ञापन में नजर आएंगे।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2015 12:10 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2015 01:20 AM (IST)
पहली बार किसी विज्ञापन में नजर आएंगे कमल हासन

मुंबई। कई कंपनियों ने यह कोशिश की, कि यह एक्टर उनके ब्रांड को पेश करे, लेकिन कोई सफल नहीं हो पाया! अब तमिलनाडु की एक टेक्सटाइल कंपनी ने सुपरस्टार कमल हासन को मना लिया है। यह पहली बार होगा जब कमल हासन किसी विज्ञापन में नजर आएंगे।

loksabha election banner

भारतीय फिल्म ने टोरंटो फिल्म महोत्सव में जीता अवार्ड

खबर है कि 'पोथी' ने कमल हासन को अपना ब्रांड एंबेसेडर बनाया है। खबर को लेकर सोशल मीडिया में खासी चर्चा है। एक्टर इस कंपनी के एड में विज्ञापन में एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं।

सलमान के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी!

इस टेक्सटाइल कंपनी की पूरे तमिलनाडु में कई ब्रांच हैं और इसका कई नामी फिल्मी हस्तियों से जुड़ाव रहा है। श्रुति हासन, त्रिशा, नयनतारा और हेमा मालिनी जैसी हस्तियों ने पिछले कुछ साल में इस ब्रांड के लिए काम किया है। कहा जा रहा है कि जल्द ही यह विज्ञापन नजर आने लगेगा।

बाबा सहगल ने रेडिया सिटी में खेला 'अबे निकल ले...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.