Move to Jagran APP

शाहरुख़ खान के ज़ीरो से कमल हासन के अप्पू राजा का जुड़ सकता है ये कनेक्शन

फिल्म ज़ीरो के जरिए एक बार फिर शाहरख़, कटरीना और अनुष्का की जोड़ी बिग स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 01 Oct 2018 02:38 PM (IST)Updated: Tue, 02 Oct 2018 08:08 AM (IST)
शाहरुख़ खान के ज़ीरो से कमल हासन के अप्पू राजा का जुड़ सकता है ये कनेक्शन
शाहरुख़ खान के ज़ीरो से कमल हासन के अप्पू राजा का जुड़ सकता है ये कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो इन दिनों चर्चा में है. फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क काफी तेज रफ्तार में हो रहा है. चूंकि फिल्म में शाहरुख़ खान को बौने के रूप में दिखाया जा रहा है, तो फिल्म में विजुअल इफेक्ट्स के लिहाज से काफी काम है.

prime article banner

इसी बीच एक खबर है कि शाहरुख़ खान अपनी इस फिल्म को लेकर एक खास शख्स की राय ले रहे हैं. जी हां, वह कोई और नहीं, बल्कि कमल हासन हैं. इसकी वजह यह है कि कमल हासन ने कई सालों पहले बौने के रूप में एक किरदार निभाया था, वह किरदार था फिल्म अप्पू राजा का किरदार, जिसमें उन्होंने ही मुख्य भूमिका निभाई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कमल और शाहरुख़ खान के रिश्ते बेहद अच्छे रहे हैं. इसलिए जब शाहरुख़ खान ने उनसे अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा की तो उन्होंने अपनी तरफ से फिल्म में कुछ राय दी है.

अब खबर है कि शाहरुख़ ने तय किया है कि वह अपनी इस फिल्म के बनने के बाद एक स्पेशनल स्क्रीनिंग रखेंगे, जिसमें वह कमल हासन को आमंत्रित करना चाहेंगे, ताकि वह अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें. बता दें कि कमल और शाहरुख़ खान ने फिल्म हे राम में साथ काम किया था. हे राम को शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने ही प्रोडयूस किया था. हाल ही में जब कमल से जागरण डॉट कॉम की बातचीत हुई थी तो उन्होंने बताया था कि उनके करियर में उन्होंने शाहरुख़ खान जैसा प्रोड्यूसर नहीं देखा था. वह बेहतरीन निर्माता हैं. कभी उन्होंने हे राम के दौरान उनसे बजट को लेकर सवाल नहीं किया. बस कहा, जैसा करना चाहते हैं कीजिए. जो चाहिए, लीजिये कमल कहते हैं कि यहां तक कि जबकि फिल्म बॉक्स आॅफिस पर खास कामयाब नहीं रही, इसके बावजूद उन्होंने कभी कमल से सवाल नहीं पूछे. कमल का कहना है कि शाहरुख़ की यह क्वालिटी उन्हें औरों से अलग बनाती है.

यह भी पढ़ें: कृष्णा राज के अंतिम दर्शन के लिए सितारों का जमावड़ा, अंत्येष्टि शाम साढ़े पांच बजे

फिल्म ज़ीरो एक बौने की कहानी है और वो रोल शाहरुख़ खान फिल्म में कर रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा है, एक असफल साइंटिस्ट के रूप में और कटरीना कैफ़ हैं एक हीरोइन के रोल में, जिन्हें शराब की लत है। फिल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म ज़ीरो के जरिए एक बार फिर शाहरख़, कटरीना और अनुष्का की जोड़ी बिग स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। इससे पहले यह जोड़ी यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में नजर आई थी। 

यह भी पढ़ें: राजकपूर की शादी की शेरवानी चुरा कर क्या करते थे रणबीर कपूर, राज़ सिर्फ दादी जानती थीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.