Move to Jagran APP

Box Office: साऊथ में कमल हासन की विश्वरूपम 2 का शानदार वीकेंड

कमल हासन, तमिलनाडु में रजनीकांत से पीछे रह गए जिनकी फिल्म काला ने तीन दिन में 21 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 04:18 PM (IST)Updated: Tue, 14 Aug 2018 12:12 PM (IST)
Box Office: साऊथ में कमल हासन की विश्वरूपम 2 का शानदार वीकेंड
Box Office: साऊथ में कमल हासन की विश्वरूपम 2 का शानदार वीकेंड

मुंबई। उम्मीद के मुताबिक कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम 2 ने दक्षिण भारत में शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन दिन में 20 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है लेकिन हिंदी में फिल्म बुरी तरह पिट गई है। हिंदी में फिल्म को विश्वरूप 2 के नाम से रिलीज़ किया गया था।

loksabha election banner

कमल हासन के निर्देशन में बनी विश्वरूपम 2 ने तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रूपये की कमाई की है। फिल्म को पहले दिन छह करोड़ 15 लाख रूपये की ओपनिंग लगी थीं। इस रविवार यानि तीसरे दिन फिल्म ने सात करोड़ रूपये की कमाई की। लेकिन कमल हासन, तमिलनाडु में रजनीकांत से पीछे रह गए जिनकी फिल्म काला ने तीन दिन में 21 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था। कमल हासन की लिखी कहानी पर बनी फिल्म हिंदी और तमिल में ओरिजनल शूट की गई है और तेलुगु में इसे डब किया गया है। दूसरे भाग में भी कमल हसन आतंकियों से निबटने के लिए एक मिशन पर हैं और रॉ एजेंट के किरदार में अलग अलग रूप बदल कर दुश्मनों का सफाया करते हैं। उनकी लड़ाई इस बार भी एक धर्म विशेष के नाम पर आतंक फ़ैलाने वालों के ख़िलाफ़ है।

फिल्म विश्वरूप 2 में कमल हासन के अलावा राहुल बोस, वहीदा रहमान,पूजा कुमार और शेखर कपूर भी भी अलग-अलग किरदारों में नज़र आएंगे। कमल हासन इस दूसरे भाग में कहानी रॉ एजेंट वसीम अहमद कश्मीरी के साथ चलती है। उसका काम आतंकी संगठन चलाने वाले ओमार कुरैशी का सफाया करना है। ओमार न्यूयॉर्क शहर को उड़ाने का प्लान करता है जिसे खत्म करने के लिए वसीम तत्पर है।

कमल हासन के लिए विश्वरूप 2 बेहद अहम् पड़ाव है क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाई है और इस फिल्म की सफतला पर उनका फिल्मों में बने रहने का फैसला निर्भर करेगा। विश्वरूप 2 का अब अच्छे आल इंडिया कलेक्शन नहीं हो पायेगा। इस 15 अगस्त को अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते रिलीज़ होगी l

यह भी पढ़ें: Box Office: इस 15 अगस्त पर गोल्ड और सत्यमेव जयते, कौन मारेगा पहले दिन बाज़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.