Move to Jagran APP

Shruti Haasan की टॉपलेस मोनोक्रोम फोटो सोशल मीडिया में हुई वायरल, देखिए, पीठ पर लिखा है किसका नाम?

श्रुति हासन कमल और सारिका की बेटी हैं। श्रुति बिग बॉस तमिल में भी बतौर मेहमान शामिल होती रही हैं। उनकी छोटी बहन का नाम अक्षरा हासन है। अक्षरा भी अभिनेत्री हैं। श्रुति ने 2009 की फ़िल्म लक से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 04:32 PM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 08:07 AM (IST)
Shruti Haasan की टॉपलेस मोनोक्रोम फोटो सोशल मीडिया में हुई वायरल, देखिए, पीठ पर लिखा है किसका नाम?
Shruti Haasan monochrome photoshoot. Photo- Instagram/Shruti Haasan

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी कम टैलेंटेड नहीं हैं। एक्टर के साथ श्रुति बेहतरीन सिंगर भी हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सिंगिंग उनका पहला प्यार है और एक्टिंग में करियर शुरू करने से पहले से श्रुति गायकी में अपना हुनर दिखा रही हैं। श्रुति सोशल मीडिया में भी काफ़ी सक्रिय हैं और अक्सर अपने ग्लैमरस और सिज़लिग फोटो के साथ अपनी ज़िंदगी के अपडेट शेयर करती हैं। श्रुति का अब एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वो टॉपलेस नज़र आ रही हैं और पीठ पर एक नाम लिखा नज़र आ रहा है। श्रुति ने बताया कि यह नाम किसका है?

loksabha election banner

अगर श्रुति के इंस्टाग्राम को देखें तो उन्हें मोनोक्रोम यानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो से बहुत प्यार है, जो अक्सर उनकी वॉल पर नज़र आते हैं। अब श्रुति ने अपनी कुछ मोनोक्रोम तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में श्रुति की ग्लैमरस साइड निखरकर सामने आ रही है। वहीं, बैकलेस फोटो में उन्होंने पीठ पर गुदवाये टैटू को भी रिवील किया है। यह टैटू तमिल भाषा में लिखा गया उनका नाम है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति ने फोटो के कैप्शन में लिखा- मेरा नाम बोलिए, ज़ोर से बोलिए। श्रुति की इस तस्वीर को कई लोगों ने लाइक किया है और टैटू के लिए उनकी हौसलाअफजाई कर रहे हैं। अगर श्रुति के करियर की बात करें तो वो प्रभास के साथ सालार में नज़र आने वाली हैं। यह फ़िल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी। श्रुति की आख़िरी हिंदी रिलीज़ द पाउडर है, जो इसी साल ज़ी5 पर आयी थी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

इस फ़िल्म में श्रुति विद्युत जाम्वाल के साथ दिखी थीं। इससे पहले पिछले साल उनकी हिंदी फ़िल्म यारा आयी थी। इस फ़िल्म में भी लीड रोल विद्युत जाम्वाल ने ही निभाया था। श्रुति ने 2009 की फ़िल्म लक से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में इमरान ख़ान और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति हासन, कमल और सारिका की बेटी हैं। श्रुति बिग बॉस तमिल में भी बतौर मेहमान शामिल होती रही हैं। उनकी छोटी बहन का नाम अक्षरा हासन है। अक्षरा भी अभिनेत्री हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.