Move to Jagran APP

Kamal Haasan Birthday: कमल हासन के घर फैंस की भीड़, एक्टर ने कुछ ऐसे कहा शुक्रिया

Kamal Haasan Birthday दिग्गज एक्टर और राजनेता कमल हासन आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर उनके घर तक उनके चाहने वाले कमल हासन को बर्थडे विश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 10:45 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 10:45 AM (IST)
Kamal Haasan Birthday: कमल हासन के घर फैंस की भीड़, एक्टर ने कुछ ऐसे कहा शुक्रिया
फैंस का अभिवादन करते हुए कमल हासन (फोटो- ANI)

नई दिल्ली,जेएनएन। दिग्गज एक्टर और राजनेता कमल हासन आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर उनके घर तक उनके चाहने वाले कमल हासन को बर्थडे विश कर रहे हैं। उनके फैंस ना सिर्फ सोशल मीडिया पर ही कमल हासन के लिए पोस्ट कर रहे हैं, बल्कि उनके घर पर भी उनके फैंस की भीड़ पहुंचीं, जो अपने पसंदीदा एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उन्हें उनका अभिवादन स्वीकार किया।

loksabha election banner

इस दौरान एक्टर अपने फैंस के बीच घिरे हुए नज़र आए और उन्होंने अपनी कार से निकलकर सभी को हाथ जोड़कर शुक्रिया कहा। सोशल मीडिया पर तो कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। बताया जा रहा है कि उनके बर्थडे के मौके पर ही कमल हासन अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने की तैयारी में हैं और शनिवार को उनकी 232वीं फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है। इस फिल्म का निर्देशन लोकेशन कनगराज कर रहे हैं।

एक्टर ने सितंबर में फिल्म की घोषणा की थी और इसका एक पोस्टर भी रिलीज हुआ है। इसमें कमल हासन का एक फोटो दिख रहा है, जो बंदूकों के जरिए बना हुआ है। इस फिल्म के नाम को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, अभी फिल्म का नाम कमल हासन 232 बताया जा रहा है। उन्होंने पहले लिखा था, 'एक और सफर की शुरुआत.' लोकेश कनगराज इसके डायरेक्टर हैं और अनिरुद्ध रविचंदर इसके कंपोजर हैं।'

बता दें कि साउथ से लेकर बॉलीवुड तक हासन को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। कमल हासन उन चुनिंदा एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने एक से ज्यादा भाषाओं की फिल्मों में काम किया। वह तमिल के साथ-साथ मलयालम, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और एक बंगाली भाषा की फिल्म में भी काम कर चुके हैं। कमल हासन का नाम सिनेमा जगत में एक्टर, डायरेक्टर, कोरियोग्राफर, सिंगर, स्क्रिप्ट राइटर जैसी विधाओं के लिए भी जाना जाता है। यही कारण है कि कमल हासन को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार और 19 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स मिल चुके हैं। भारत सरकार की ओर से हासन को पद्मश्री और पद्म भूषण जैसे सम्मानों से भी नवाजा जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.