नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज कमल हासन के बहुत बड़े प्रशंसक है। उन्होंने यहां तक दावा किया कि कमल की 2004 के क्राइम ड्रामा 'वीरमंडी' उनकी फिल्म काथी के पीछे की प्रमुख प्रेरणा थी। अब निर्देशक लोकेश कनगराज कमल हासन के साथ फिल्म बनाने वाले है और इस फिल्म को राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा बनाया जाएगा।

कमल हासन ने बुधवार को युवा निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ एक फिल्म की घोषणा की। आगामी फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए कमल ने ट्वीट किया, 'एक और यात्रा शुरू होती है।' पोस्टर में बंदूकों से बने कमल का एक चित्र है और इसके साथ लिखा है, 'एक बार यहां पर एक भूत रहता था...'

फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज के लिए यह एक विशाल छलांग है। उन्होंने 2017 में माणानगरम के साथ एक प्रभावशाली निर्देशन की शुरुआत की। पिछले साल उन्होंने कैथी और कार्ति भी बनाई और यह फिल्म दर्शकों और आलोचकों को भी पसंद आई और तीसरी फिल्म मास्टर में मुख्य भूमिका निभाने के लिए उन्होंने विजय को चुना। इस साल की शुरुआत में रिलीज़ होने वाली यह बिग-बजट फिल्म को COVID-19 के प्रकोप के कारण आगे धकेल दिया गया था।

'आनंदवार्क्कू नंद्री' ने परियोजना की घोषणा करते हुए लोकेश कनगराज को ट्वीट किया। कमल के डाई-हार्ड प्रशंसकों ने अभिनेता को 'आनंदवर' कहा, जिसका अर्थ तमिल में भगवान है और लोकेश अपने ट्वीट में 'भगवान' को धन्यवाद दिया हैं। इस परियोजना को कमल हासन के प्रोडक्शन बैनर राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा बनाया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस की प्रसिद्धि थरशान इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग चेन्नई और उसके आसपास होगी और इस फिल्म को 2021 की गर्मियों के दौरान रिलीज किया जाएगा।

कमल हासन एक जाना-माना नाम है। वे 4 साल की उम्र से ही काम कर रहे है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'कलाथुर कन्नम्मा' के लिए बाल कलाकार के रूप में अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किया है। भारतीय फिल्म इतिहास में उनका योगदान अच्छा रहा है। यह उनके करियर की 232 वीं फिल्म होगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस