Move to Jagran APP

KRK ने सलमान खान के सामने टेके घुटने, फिल्म रिव्यू के लिए जोड़ रहे हाथ-पैर, लोग बोले- अब तुम्हारे ये दिन आ गए

KRK On Salman Khan सलमान खान ने कोर्ट से ऑर्डर ले लिया है कि केआरके उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का रिव्यू नहीं कर सकते हैं। जिसके बाद अब केआरके घुटनों पर आ गए हैं और उन्होंने सलीम खान तक से गुजारिश कर ली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 29 Jan 2023 08:37 AM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 08:37 AM (IST)
Kamaal Rashid Khan KRK kneels in front of Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। सेल्फ एक्लेम्ड आलोचक कमाल राशिद खान यानी केआरके, शाह रुख खान की सबसे बड़ी रिलीज 'पठान' के बारे में नॉन-स्टॉप ट्वीट कर रहे हैं। पहले केआरके ने इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप बताया था, हालांकि बाद में उन्होंने अपना रुख बदल लिया और अब इसे सबसे बड़ी हिट बता रहे हैं। 'पठान' के बाद अब केआरके की नजर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज पर है ताकि वह इसकी समीक्षा कर सके।

सलमना खान के सामने KRK ने टेके घुटने

ट्विटर पर केआरके ने कई ट्वीट कर सलमान खान से किसी का भाई किसी की जान का रिव्यू करने की अनुमति मांगी। फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अपने ट्वीट में केआरके ने खुलासा किया कि एसके के पास फिल्म की समीक्षा नहीं करने के लिए अदालती आदेश हैं। हालांकि, देशद्रोही एक्टर अब सोशल मीडिया पर रिक्वेट कर रहे हैं।  

लोगों ने उड़ाया मजाक

ट्विटर पर केआरके ने लिखा, 'प्रिय सुपर स्टार सलमान खान साहब, क्या आप कृपया मुझे अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के टीजर का रिव्यू करने की अनुमति दे सकते हैं? आपकी इस उदारता के लिए मैं और जनता आपकी आभारी रहेगी। लोग सलमान भाई को समझाने के लिए कृपया रि-ट्वीट करें। जब एक ट्रोल ने उनसे कहा, “आपको रव्यू करने के लिए भी भीख मांगनी पड़ रही है, गिड़गिड़ाना पड़ रहा है, क्या दिन आ गए,” उन्होंने अपने रिएक्शन में कहा, “मुझे जनता से प्यार है और जनता के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं। जेल भी जा सकता हूं। जनता का सहयोग ही मेरा जीवन है।

सलीम खान से भी ये गुजारिश

केआरके ने आगे दिग्गज पटकथा लेखक और सुपरस्टार के पिता सलीम खान को टैग करते हुए लिखा, “सलीम साहब आपने टीवी पर कहा था कि किसी को माफ करना सबसे बड़ी खैरात है। यदि आप वास्तव में इस पर विश्वास करते हैं, तो प्लीज सलमान खान साहब से कहें कि मुझे उनकी फिल्मों की समीक्षा करने की अनुमति दें। मैं उसका मजाक नहीं बनाने का वादा करता हूं। मैं सिर्फ एक पेशेवर आलोचक की तरह फिल्म के बारे में बात करूंगा।

'किसी का भाई किसी की जान' का रिव्यू करना चाहते हैं

केआरके ने बाद में खुलासा किया, 'सलमान खान के पास अदालत का आदेश है कि मैं उनकी फिल्म की समीक्षा नहीं कर सकता। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं इसलिए मैं कानून नहीं तोड़ सकता। जनता मुझ से फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की समीक्षा करने का अनुरोध कर रही है। इसलिए मैं सलमान खान से अपील कर रहा हूं कि मुझे इसकी समीक्षा करने की अनुमति दें। सलमान को भी जनता का सम्मान करना चाहिए।

ये भी पढ़ें 

Bigg Boss 16 Winner: टीना ने बताया इस बार कौन जीतेगा बिग बॉस 16 की ट्रॉफी, अब मंडली को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Rakhi Sawant Mother Death: राखी सावंत की मां का निधन, कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से थीं पीड़ित


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.