Move to Jagran APP

कल्कि केकला ने शेयर की बेटी को गले लगाते हुए ये खुबसूरत फोटो, आपने देखी?

Kalki Koechlin Photos एक्ट्रेस कल्कि केकला ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक खुबसूरत तस्वीर शेयर की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 03:09 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 03:09 PM (IST)
कल्कि केकला ने शेयर की बेटी को गले लगाते हुए ये खुबसूरत फोटो, आपने देखी?
कल्कि केकला ने शेयर की बेटी को गले लगाते हुए ये खुबसूरत फोटो, आपने देखी?

 नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कल्कि केकला के लिए साल 2020 का फरवरी बेहद खास रहा है। दरअसल, इसी महीने उनकी घर नन्हीं परी 'सफ्फो' आई हैं। अब कल्कि ने अपने बेटी के साथ काफी सुंदर तस्वीर शेयर की है और इसके साथ इमोशनल मैसेज भी शेयर की है। इस तस्वीर में कल्कि अपनी बेटी को गोद में लिए हुए गले लगा रही है और कल्कि आंखें बंद कर मुस्कुरा रही हैं।

loksabha election banner

इस फोटो में एक मां और बेटी के बीच की ममता दिखाई दे रही है। इस फोटो के कैप्शन में कल्कि ने मां और बेटी की इस सुंदर फोटो के लिए फोटोग्राफर का शुक्रिया अदा किया है। उसके आगे उन्होंने लिखा है, 'पिछले कुछ हफ्तों से बिना नींद के आनंद की अनुभूति मिल रही है। इस परफेक्ट फोटो के लिए शुक्रिया @salomerebello.'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The past few weeks have really been a state of sleep deprived bliss✨ Thanks for the perfect photo @salomerebello 💋

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

इससे पहले कल्कि ने अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ वैलेंटाइन डे पर फोटो शेयर की थी। इस दौरान भी उन्होंने इमोशनल कैप्शन भी लिखा था। बता दें कि कल्कि ने 7 फरवरी 2020 को बेटी को जन्म दिया था और 9 फरवरी को अपनी बेटी के नाम की घोषणा भी की थी। साथ ही इस पोस्ट में बच्चे को जन्म देने के दौरान का अनुभव भी शेयर किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My Guy and my girl. Not much of a Hallmark consumer, but this Valentine's I'm feeling particularly gushy, for obvious reasons😍 @guyhershberg I couldn't ask for more, you are always more... #valentineseveryday #marvelous #bestpartnerever

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

बेटी का नाम बताते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'प्लीज वेलकम सेफो... पिछले 9 महीने साफो मेरी कोख में एक मोमो की तरह रही, अब उसे भी जगह दीजिए।' अपने कैप्शन में एक्ट्रेस ने सभी मदर्स को साइकोलॉजिकली और फिजिकली बहुत स्ट्रांग बताया और सभी फैंस और फॉलोअर्स को प्रेगनेंसी के दौरान बेस्ट विशेज़ और पॉजिटिव एनर्जी देने के लिए शुक्रिया कहा है। इसके अलावा बेटी के बाद उन्होंने कई तस्वीर शेयर की है, इसमें एक तस्वीर बेटी के पांव के निशानों की भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.