नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कल्कि केकला के लिए साल 2020 का फरवरी बेहद खास रहा है। दरअसल, इसी महीने उनकी घर नन्हीं परी 'सफ्फो' आई हैं। अब कल्कि ने अपने बेटी के साथ काफी सुंदर तस्वीर शेयर की है और इसके साथ इमोशनल मैसेज भी शेयर की है। इस तस्वीर में कल्कि अपनी बेटी को गोद में लिए हुए गले लगा रही है और कल्कि आंखें बंद कर मुस्कुरा रही हैं।

इस फोटो में एक मां और बेटी के बीच की ममता दिखाई दे रही है। इस फोटो के कैप्शन में कल्कि ने मां और बेटी की इस सुंदर फोटो के लिए फोटोग्राफर का शुक्रिया अदा किया है। उसके आगे उन्होंने लिखा है, 'पिछले कुछ हफ्तों से बिना नींद के आनंद की अनुभूति मिल रही है। इस परफेक्ट फोटो के लिए शुक्रिया @salomerebello.'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The past few weeks have really been a state of sleep deprived bliss✨ Thanks for the perfect photo @salomerebello 💋

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

इससे पहले कल्कि ने अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ वैलेंटाइन डे पर फोटो शेयर की थी। इस दौरान भी उन्होंने इमोशनल कैप्शन भी लिखा था। बता दें कि कल्कि ने 7 फरवरी 2020 को बेटी को जन्म दिया था और 9 फरवरी को अपनी बेटी के नाम की घोषणा भी की थी। साथ ही इस पोस्ट में बच्चे को जन्म देने के दौरान का अनुभव भी शेयर किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My Guy and my girl. Not much of a Hallmark consumer, but this Valentine's I'm feeling particularly gushy, for obvious reasons😍 @guyhershberg I couldn't ask for more, you are always more... #valentineseveryday #marvelous #bestpartnerever

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

बेटी का नाम बताते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'प्लीज वेलकम सेफो... पिछले 9 महीने साफो मेरी कोख में एक मोमो की तरह रही, अब उसे भी जगह दीजिए।' अपने कैप्शन में एक्ट्रेस ने सभी मदर्स को साइकोलॉजिकली और फिजिकली बहुत स्ट्रांग बताया और सभी फैंस और फॉलोअर्स को प्रेगनेंसी के दौरान बेस्ट विशेज़ और पॉजिटिव एनर्जी देने के लिए शुक्रिया कहा है। इसके अलावा बेटी के बाद उन्होंने कई तस्वीर शेयर की है, इसमें एक तस्वीर बेटी के पांव के निशानों की भी है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।