Move to Jagran APP

Kalank Box Office: तीसरे दिन कमाल नहीं दिखा सकी कलंक, अब तक इतने करोड़

Kalank Box office Collection Day 3 इस फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ 60 लाख रूपये और दूसरे दिन 11 करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 12:43 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 11:20 AM (IST)
Kalank Box Office: तीसरे दिन कमाल नहीं दिखा सकी कलंक, अब तक इतने करोड़
Kalank Box Office: तीसरे दिन कमाल नहीं दिखा सकी कलंक, अब तक इतने करोड़

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बनने के बाद बुरी तरह लुढ़की कलंक ने तीन दिनों में 44 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

loksabha election banner

अभिषेक वर्मन के निर्देशन और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी कलंक ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन यानि शुक्रवार को 11 करोड़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। ये गुरूवार यानि दूसरे दिन के मुकाबले सिर्फ 15 लाख रूपये की मामूली बढ़त है। कलंक को अब तक 44 करोड़ 65 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। इस फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ 60 लाख रूपये और दूसरे दिन 11 करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें: The Tashkent Files Box Office: लाल बहादुर शास्त्री बनी फिल्म ने किया सरप्राइज़, इतने करोड़ हुए

फिल्म में संजय दत्त, बलराज चौधरी के रोल में हैं तो माधुरी दीक्षित, बहार बेगम के l वरुण धवन ज़फर, अलिया भट्ट रूप, आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी और सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी के रोल में हैं ।  

मल्टीप्लेक्स में फिल्म बेहतर हुई है लेकिन सभी जगहों पर दर्शकों को नहीं लुभा पा रही है जैसा करण जौहर की फिल्मों से उम्मीद की जाती है। अब शनिवार और रविवार पर सभी की निगाहें होंगी। कलंक इस बुधवार यानि 17 अप्रैल को रिलीज़ हुई। पहले दिन महावीर जयंती थी जिस दिन का कलेक्शन तगड़ा था लेकिन शुक्रवार 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे रहा जिस दिन की छुट्टी का कोई ख़ास फायदा नहीं हुआ है ।

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी कलंक, कहानी है 1945 के आसपास की है l एक रियासत में अपने सम्मान और रुतबे के लिए जंग, रिश्तों के बीच का जबरदस्त द्वन्द और हिन्दू-मुस्लिम एंगल के साथ अमर प्रेम की गाथा को कलंक में दिखाया गया है l

फिल्म के गाने हिट हुए हैं, जिसमें कियारा आडवाणी और कृति सनोन का आइटम सॉन्ग भी शामिल है। बिना प्रचार लागत जोड़े के करीब 85 करोड़ रूपये में बनी कलंक को देश में 4000 और ओवरसीज में 1300 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है l


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.