नई दिल्ली, जेएनएन। Kala Chashma Dance Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना कैफ की फिल्म बार बार देखों का गाना काला चश्मा इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस गाने पर देश ही नहीं बल्कि विदेशी डांसर्स के ग्रुपों में भी सॉन्ग पर अपनी परफॉर्मेंस देने की होड़ लगी हुई हैं। अब चाला चश्मा पर जापान की स्कूल गर्ल्स ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये वीडियो जापान की स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं का बताया जा रहा है, जिसमें वो काला चश्मा पर डांस करती हुई दिख रही हैं। इस वायरल वीडियो में एक गर्ल्स डांस ग्रुप को सिद्धार्थ-कटरीना के गाने पर अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में डांस के दौरान गर्ल्स के हुक स्टेप्स और फेस एक्सप्रेशन बेहद क्यूट लग रहे हैं, जो लोगों का दिल जीत रहे हैं। इस वीडियो को हर्ष गोयंका ने अपने  आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

पहले भी वायरल हो चुकी हैं वीडियो

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब काला चश्मा सॉन्ग पर इस तरह की डांस परफॉर्मेंस वीडियो सामने आया हो। इससे पहले भारतीय सेना के जवानों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां वो बर्फ से ढकी वादियों में ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में जवानों ने गाने के बीट्स पर स्लो मोशन से लेकर उत्साहित कर देने वाला फास्ट डांस काफी बेहतरीन ढंग से करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने भारतीय जवानों की इस कला की सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा हुई थी। इससे पहले नार्वेजियन डांसर्स के क्विक स्टाइल नाम के एक ग्रुप ने काला चश्मा पर  अपनी डांस परफॉर्मेंस दी थी, जिसको इंटरनेट पर खूब पसंद किया गया था। ग्रुप में इस डांस परफॉर्मेंस को अपने एक साथी की शादी में परफॉर्म किया था।

बार बार देखों का है सॉन्ग

बता दें कि काला चश्मा सॉन्ग फिल्म बार बार देखो का है, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फेमस गाने को बादशाह, अमर अर्शी और नेहा कक्कड़ ने अपनी बेहतरीन आवाज में बुना है। साथ ही बादशाह ने ही उसको रीमिक्स्ड किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्में

बात अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की करें तो वो बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें मिशन मजनू, इंडिया पुलिस फोर्स जैसी बड़ी बजट की फिल्में शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म थैंक गॉड में देखा गया था। इस फिल्म उन्हें एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें: Bhediya box office collection Day 2: धीमी शुरुआत के बाद वरुण धवन की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट