Move to Jagran APP

Delnaaz Irani No Work: कल हो ना हो की एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी बेरोजगार, बॉलीवुड की ग्रुपिज्म और कैंप से परेशान

Delnaaz Irani No Work डेलनाज ईरानी ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि वह बेरोजगार है और उन्हें काम की जरुरत है। डेलनाज ईरानी फिल्म और टीवी की दुनिया में काफी फेमस है। वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 03 Dec 2022 08:27 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 08:27 PM (IST)
Delnaaz Irani No Work: डेलनाज ईरानी फिल्म एक्ट्रेस थी।

नई दिल्ली, जेएनएन। Delnaaz Irani No Work: फिल्म एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी इन दिनों बेरोजगार है। उन्हें पिछली बार कभी-कभी इत्तेफाक से में देखा गया था। यह टेलीविजन शो था। उन्होंने यस बॉस और कल हो ना हो में अहम भूमिका निभाई है। एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टेलीविजन के शोज और कई रियलिटी शो में भी काम किया है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। 

loksabha election banner

डेलनाज ईरानी के पास पिछले कुछ दिनों से कोई काम नहीं है

हाल ही में डेलनाज ईरानी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि पिछले कुछ दिनों से उनके पास कोई काम नहीं है। 2011 के बाद वह किसी बड़ी फिल्में भी नजर नहीं आई है। पिछली बार उन्हें शाह रुख खान की फिल्म रा.वन में देखा गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Siddharth Kannan (@sid_kannan)

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने 'घणी सयानी' का टीजर वीडियो किया जारी, बताया कब होगा पूरा म्यूजिक वीडियो रिलीज

डेलनाज ईरानी ने कहा, 'यहां पर बहुत ज्यादा ग्रुपिज्म हैं और कैंप बने हुए हैं'

डेलनाज ईरानी ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात की है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। उन्होंने नीना गुप्ता का भी नाम लिया और कहा, 'मैं नीना गुप्ता भी नहीं हूं लेकिन शायद कोई यह देखेगा और मेरे लायक कोई काम निकल आए। मैंने किसी एजेंसी या मैनेजर को नहीं रखा है। कल हो ना हो के बाद मुझे थोड़ी पहचान मिली थी तब मेरे कनेक्शन सीधे निर्देशक और निर्माताओं से थे लेकिन आजकल वह कड़ी टूट गई है। अब आपको उनके कार्यालय में जाना पड़ता है, जहां पर बहुत ज्यादा ग्रुपिज्म और कैंप बने हुए हैं।' डेलनाज ईरानी ने यह भी कहा कि लंबे समय तक अगर आप फिल्में ना दिखों तो आउट ऑफ साइट आउट ऑफ माइंड भी हो जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani)

यह भी पढ़ें: Cirkus के ट्रेलर से रेडिट के यूजर नहीं हुए इंप्रेस, कहा- रोहित शेट्टी की फिल्मों से रहे दूर

डेलनाज ईरानी अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में थी

डेलनाज ईरानी अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में थी। उन्होंने हाल ही में पर्सी करकरिया के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। उन्होंने हाल ही में राजीव पॉल के साथ अपने 14 वर्ष पुराने रिश्ते को समाप्त कर तलाक ले लिया है। वह अपने से 15 वर्ष छोटे बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं और उनसे बिना शादी किए उनके बच्चे की मां बनना चाहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.