Move to Jagran APP

काजोल की ये चाहत क्या कभी हो पाएगी पूरी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने पति अजय देवगन के फिल्म शिवाय की तारीफ करने के साथ एक्शन फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2016 01:32 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2016 02:59 PM (IST)
काजोल की ये चाहत क्या कभी हो पाएगी पूरी

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों में काजोल के अभिनय की जमकार तारीफ होती है। वो लगभग हर तरह का किरदार निभा चुकी हैं। लेकिन इन दिनों काजोल को मलाल है कि उन्होंने आज तक एक्शन फिल्मों में काम नहीं किया है और उनकी दिली इच्छा है कि वो ऐसी किसी फिल्म का हिस्सा जरुर बनें।

loksabha election banner

जानिये कौन था आलिया का पहला प्यार, वरुण धवन ने खोला राज!

एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया, 'मैं एक्शन फिल्म में काम करना चाहती हूं लेकिन इस समय मैं बहुत आलसी हो गई हूं। जब मैं इस बारे में सोचूंगी की मुझे एक्शन करना चाहिए तो इसे कल्पना करना भी मेरे लिए मुश्किल हो जाएगा। लेकिन मैं अपनी जिंदगी में एक बार जरूर बड़े पर्दे पर एक्शन सीन करना चाहती हूं।'

इसके साथ ही काजोल ने पति अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म की जमकर तारीफ भी की, 'शिवाय' के लिए जो जनता का प्यार मिला है उससे मैं बहुत खुश हूं। अजय ने बेहतरीन फिल्म बनाई है। फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार मिला है उससे मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूं।'

जानिए, सलमान खान कैसे मना रहे हैं अपनी मां हेलन का जन्मदिन

बता दें काजोल आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'दिलवाले' में नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन नहीं किया। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में काम करके काजोल आज भी अफसोस करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.