Move to Jagran APP

काजोल हुईं कोरोना पॉजिटिव , कहा- नहीं चाहती कोई देखे मुझे

बॉलिवुड में एक बार फिर COVID-19 के मामले सामने आने लगे हैं। हाल के दिनों में कई सेलेब्स के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आई थी। अब एक्ट्रेस काजोल भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 30 Jan 2022 10:37 AM (IST)Updated: Sun, 30 Jan 2022 10:37 AM (IST)
काजोल हुईं कोरोना पॉजिटिव , कहा- नहीं चाहती कोई देखे मुझे
Actress Kajol social media account post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएनl कोरोना ने पिछले दो सालों से पूरी दुनिया भर में तबाही मचा रखी है। हर क्षेत्र में कोरोना ने काम काज से लेकर आम जीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है। इस माहमारी की मार बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों को भी खानी पड़ी। जैसे ही लगा कि देश इस महामारी से उभरने लगा है और लोगो की जिंदगी पटरी पर लौटने लगी है। ऐसे में थोड़ी राहत के बाद एक बार फिर बी-टाउन में कोरोना ने दस्तक दे दी है। अब खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस कजोल(Kajol) कोविड-19 की चपेट में आ गई हैं। जिसने एक बार फिर बॉलीवुड हस्तियों की चिंता बढ़ गई है।

loksabha election banner

काजोल ने हाल ही में इंस्टाग्राम के माध्यम से खुद ही इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपनी जगह अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, पॉजिटिव टेस्ट आया है और मैं वास्तव में नहीं चाहता कि कोई मेरी लाल(Rudolph) नाक को देखे, तो चलिए दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान के साथ रहते हैं! मिस यू न्यासा देवगन(Nysa Devgan) और हां मैं आई रोल देख सकती हूँ!'

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल की ये स्टोरी देख उनके फैंस भी खासे परेशान हो गए हैं सभी लोग काजोल के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। वहीं हाल ही में देश की महान गायक लता मंगेशकर भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। लता मंगेशकर इस समय अस्पताल में भर्ती हैं और उनके लिए प्रार्थनाओं का दौर जारी है।

इसके अलावा हाल ही में एक्टर जॉन अब्राहम, फरदीन खान, सुजैन खान और कॉमेडियन वीर दास के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आईं थी।

बता दें कि बीते साल नवंबर में कजोल की बहन एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। जिसकी जानकारी तनीषा ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, ‘सभी को हाय, मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और जरूरत के मुताबिक आईसोलेटेड रहूंगी.’

वक्र फ्रंट की बात करें तो, काजोल ने 'द लास्ट हुर्रे' को साइन किया है। आखिरी बार कजोल फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग' वॉरियर में नजर आईं थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.